होम /न्यूज /मनोरंजन /जब अनुराग कश्यप पर टूटा था दुखों का पहाड़, 3 बार जाना पड़ा रीहेब सेंटर, बेटी को मिलती थी धमकियां, खुद बताया दर्द

जब अनुराग कश्यप पर टूटा था दुखों का पहाड़, 3 बार जाना पड़ा रीहेब सेंटर, बेटी को मिलती थी धमकियां, खुद बताया दर्द

अनुराग की बेटी आलिया कश्यप को भी धमकियां मिलने लगी थी. (फोटो साभार- Instagram@aaliyahkashyap, anuragkashyap10)

अनुराग की बेटी आलिया कश्यप को भी धमकियां मिलने लगी थी. (फोटो साभार- Instagram@aaliyahkashyap, anuragkashyap10)

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म 'Almost Love With DJ Mohabbat' को Marrakech Film Festival के लिए चुना गया है. बीते 4 सा ...अधिक पढ़ें

मुंबई. कोरोना महामारी के भीषण दौर में पूरी दुनिया का तंत्र घुटनों पर आ गया था. बेरोजगारी भुखमरी और एंबुलेंस के सायरन से लोगों के दिल कांपते थे. महामारी की त्रासदी में जकड़ा भारत सहम गया था. इसी दौर में बॉलीवुड में एक के बाद एक उथल-पुथल आने शुरू हुए. करण जौहर से लेकर अनुराग कश्यप सभी इस दौर में परेशान रहे हैं.

दिग्गज डायरेक्टर्स में गिने जाने वाले अनुराग कश्यप कोरोना काल में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं अनुराग को तीन बार रीहेब सेंटर जाना पड़ा. अनुराग की बेटी आलिया कश्यप को भी धमकियां मिलने लगी थीं. इससे परेशान होकर अनुराग ने ट्विटर छोड़ दिया था. अनुराग ने इस दौर की भीषण जर्नी को खुद साझा किया है.

खुद बताई पूरी दास्तां

हाल ही में Indian Express को दिए इंटरव्यू में अनुराग ने बीते 4 सालों की जर्नी साझा की है. अनुराग इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘Almost Love With DJ Mohabbat’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. अनुराग की यह फिल्म काफी पुरानी है. अनुराग ने बताया कि मैंने 2017 में मुक्केबाज की थी. इसके बाद 2018 में लस्ट स्टोरीज की और 2018-19 में सेक्रेड गेम्स किया. इसके बाद 2020 में घोस्ट स्टोरीज के साथ ‘Almost Love With DJ Mohabbat’ भी कर रहा था.

लंदन में कर रहे थे शूटिंग

फिल्म की शूटिंग भी लंदन में शुरू हो गई थी. मैं उस समय लंदन में था. इसके बाद जामिया मीलिया वाली घटना हो गई. मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर पाया. मैं भारत वापस आया और इसके बारे में बोलना शुरू किया. इसके बाद मैं वापस से फिल्म की शूटिंग पर चला गया. इसी दौरान कोरोना आ गया और सब कुछ अचानक से बंद हो गया. इससे मैं काफी परेशान हो गया.

एक बार आया हर्ट अटैक

मैं काफी डिप्रेशन में चला गया. मुझे तीन बार रीहेब सेंटर जाना पड़ा. एक बार हर्ट अटैक भी आया. लेकिन मैंने वापसी की है. अनुराग कश्यप ने बताया कि ट्विटर पर भी मेरी बेटी को मेरे बोलने के कारण ट्रोल किया गया. मेरी बेटी को रेप जैसी गंभीर धमकियां आने लगी. इसके बाद मैंने ट्विटर छोड़ दिया. अब अनुराग कश्यप फिर से वापसी कर रहे हैं. अनुराग की फिल्म ‘Almost Love With DJ Mohabbat’ भी Marrakech Film Festival में प्रीमियर की जा रही है.

Tags: Aaliyah kashyap, Anurag Kashyap, Bollywood news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें