#MeToo के आरोपों के बीच अनुराग कश्यप को मिला तापसी पन्नू और वासन बाला का सपोर्ट

अनुराग कश्यप को तापसी पन्नू  और वासन बाला ने सपोर्ट किया है.
अनुराग कश्यप को तापसी पन्नू और वासन बाला ने सपोर्ट किया है.

एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्याय और सुरक्षा की मांग की है. वहीं, अनुराग ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. इस बीच तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) समेत कई सेलेब्स ने फिल्ममेकर का सपोर्ट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 8:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपने बयानों के चलते वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं, लेकिन बीते दिनों से वह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रवि किशन (Ravi Kishan) संग अपनी जंग को लेकर चर्चा में बने हुए थे. हमेशा ही विवादों को लेकर चर्चा का विषय बने रहने वाले अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, अनुराग ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. इस बीच तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) समेत कई एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर का सपोर्ट किया है.

तापसी ने अनुराग के साथ अपनी एक फोटो शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''क्योंकि, तुम मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं. तुम्हारे एक नए आर्ट पीस के सेट पर दोबारा जल्द ही मुलाकात होगी, जिसमें दिखाया जाता है कि तुम्हारी बनाई दुनिया की महिलाएं कितनी शक्तिशाली और सार्थक होती हैं.''







निर्देशक वासन बाला ने भी अनुराग कश्यप का समर्थन किया है. वासन ने ट्वीट कर कहा कि कई बार अनुराग ने कई अजनबियों के लिए लड़ाई लड़ी है. उसने केवल इसलिए किया क्योंकि उसे लगा कि कोई और नहीं करेगा.

नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘चोक्ड’ में अनुराग के साथ काम कर चुकीं सैयामी ने कहा, ''जब मैं पहली बार अनुराग कश्यप से मिली, उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया. इससे पहले कि मैं कुछ कहती उन्होंने कहा, मेरे मां-पिता मेरे साथ रहते हैं, तुम्हें चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. वह बॉलीवुड का बैड बॉय माने जाते हैं. बाहरी दुनिया के अनुसार उनका जीवन ड्रग्स, महिलाओं और दोषों से भरा हुआ है. सच ये है कि मैंने जो भी देखा वो पूरी तरह से उलट था.

गीतकार गरीमा ओब्रो ट्वीट किया है, ''अगर आप महिला हैं और आप इंडस्ट्री में काम करना चाहती हैं तो अनुराग कश्यप की टीम से बेहतर जगह कोई नहीं है. और अगर आप एक ऐसी महिला हैं, जो उनकी दोस्त हुआ करती हैं, तो कोई चांस ही नहीं है कि किसीकी कड़वाहट इस मूवमेंट और इस आदमी(अनुराग कश्यप) की प्रतिष्ठा को खराब कर सके.''

पायल घोष की मदद को आगे आया NCW, मांगी लिखित शिकायत
बता दें कि पायल घोष के ट्वीट का जवाब देते हुए महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मदद का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा कि कल रात मैने पायल घोष के ट्वीट को देखा, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है​ कि साल 2015 में उनका यौन उत्पीड़न किया था. इस मामले में उन्हें एक लिखित शिकायत भेजनी होगी, जिसके बाद हम इस मामले को देखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज