अनुराग कश्यप ने इस डर से छोड़ा ट्विटर, आखिरी पोस्ट में लिखी ऐसी बातें

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने आखिरी ट्वीट में ऐसी बातें लिखी हैं कि लोग इसके बारे में जमकर चर्चा कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:01 PM IST
अनुराग कश्यप ने इस डर से छोड़ा ट्विटर, आखिरी पोस्ट में लिखी ऐसी बातें
अनुराग कश्यप ने डिलीट किया ट्विटर एकाउंट
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:01 PM IST
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. बीते दिनों उन्होंने कश्मीर से 370 हटाए जाने पर निगेटिव ट्वीट किया था. इस ट्वीट के बाद वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए थे. वहीं जब चुनावों में बीजेपी भारी मतों से जीती थी तो अनुराग ने ट्वीट कर पीएम मोदी से कहा था कि उनके फॉलोवर्स मेरी बेटी को रेप की धमकी दे रहे हैं. अनुराग के इस ट्वीट पर भी काफी बवाल हुआ था. उन्हें जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. वहीं अब अनुराग ने इन सब ट्रोल से तंग आकर बड़ा फैसला ले लिया है.

अनुराग कश्यप ने काफी निराश होकर दो ट्वीट किए और इसके बाद उन्होंने ट्विटर ही छोड़ दिया. उन्होंने शनिवार यानी 10 अगस्त की रात को आखिरी ट्वीट कर बताया कि उनके माता पिता और बेटी को धमकियां मिल रही हैं. जिसके चलते वो ट्विटर छोड़ रहे हैं. इसके बाद उन्होंने अपना एकाउंट डिलीट कर दिया है. अनुराग बीते काफी समय से अपने ट्वीट्स की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे थे.

अनुराग कश्यप का ट्वीट


उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'जब आपके माता पिता को कॉल पर और बेटी को ऑनलाइन धमकी मिल रही हो तो उस पर कोई बात नहीं करना चाहता. कोई वजह भी नहीं है बात करने की. ठग शासन करेंगे और ठगी जीने का नया तरीका होगा. ऐसे नए इंडिया के लिए आप सभी को बधाई'.

अनुराग ने लिखी ऐसी बातें


उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- 'आप सभी को खुशियां मुबारक. ये मेरा आखिरी ट्वीट है क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं. अगर मैं बिना किसी डर के अपनी बात नहीं बोल सकता तो इससे बेहतर है कि मैं कुछ ना बोलूं. गुड बाय'. इसके बाद अनुराग कश्यप को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. ट्विटर कई लोग उनके समर्थन में उतर आए हैं तो कई उनके विरोध में भी बोलते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- SAAHO Trailer: साहो के ट्रेलर में हॉलीवुड से ज्यादा खतरनाक एक्‍शन करते दिखे प्रभास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...