लाइव टीवी

अनुराग कश्यप कर रहे हैं फिल्मफेयर ट्रॉफी की नीलामी, COVID-19 टेस्ट किट्स खरीदकर करेंगे मदद

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 9:09 AM IST
अनुराग कश्यप कर रहे हैं फिल्मफेयर ट्रॉफी की नीलामी, COVID-19 टेस्ट किट्स खरीदकर करेंगे मदद
अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) और वरुण ग्रोवर (Varun Grover) भी अपना यूट्यूब बटन और ट्रॉफी नीलाम करेंगे. आर्टिस्टों का उद्देश्य अगले 30 दिनों में 13,44,000 रुपए फंड जुटाने का है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) को काबू में करने के लिए भारत में लॉकडाउन किया गया. 23 मार्च से शुरू हुआ लॉकडाउन 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. कोरोना का जंग से लड़ने के लिए सरकार हर संभव कोशिश कर रही हैं. इस मुश्किल घड़ी में सरकार और कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए देशभर से लोग आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स भी लगातार इस जंग को जीतने के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का नाम भी जुड़ गया है.

भारत में रोज बढ़ रहे कोरोना के मामले चिंता का विषय बनते जा रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भारत में कोविड-19 टेस्ट किट का इंतजाम करने के लिए अनुराग कश्यप फंड जुटा रहे हैं. अनुराग कश्यप फंड जुटाने के लिए अपनी फिल्मफेयर ट्रॉफी की नीलामी (Filmfare Trophy Auction) कर रहे हैं. अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए कहा कि जो भी सबसे ज्यादा बोली लगाएगा उसे फिल्मफेयर की ट्रॉफी भी दी जाएगी. अनुराग को ये ट्रॉफी उनकी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) के लिए मिली थी.





अनुराग कश्यप के साथ कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) और वरुण ग्रोवर (Varun Grover) भी अपना यूट्यूब बटन और ट्रॉफी नीलाम करेंगे. आर्टिस्टों का उद्देश्य अगले 30 दिनों में 13,44,000 रुपए फंड जुटाने का है. एकत्रित हुए फंड से वह लोग किट्स खरीदेंगे, जिससे लोगों का टेस्ट किया जाएगा.



वरुण ग्रोवर ने अपनी ट्रॉफी की तस्वीर शेयर की है. ये ट्रॉफी वरुण को उनके गाने मोह-मोह के धागे के लिए मिली थी. वरुण ग्रोवर ने कहा कि 2050 में ebay पर डालकर वह अपने बुढ़ापे के लिए पैसे भी जुटा सकते हैं, लेकिन अभी समय भारत को बचाने का है इसलिए वह इस ट्रॉफी को फंड जुटाने के लिए इस्तेमाल करेंगे.



वहीं, कुणाल कामरा ने अपना यूट्यूब बटन नीलाम करने का निर्णय लिया है. कुणाल ने बताया कि जो भी सबसे ज्यादा डोनेशन देगा उसे वह अपना यूट्यूब बटन भी दे देंगे. कुणाल ने एक ट्वीट में अभियान के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि हमें और अधिक RT-PCR किट चाहिए. यह भारत में सबसे तेज़ पुष्टिकरण परीक्षण किट है. Mylab एक भारतीय कंपनी है जो इसे 0% लाभ पर बना रही है. मैंने अपने गृह शहर मुंबई के लिए एक किट को अपनाया है, जिसकी कीमत 1,34,000 / - रुपये है. उन्होंने अन्य लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया है.

आपको बता दें कि भारत में कोरोना पॉजिटिव लोगों का आंकड़ा 1 लाख के पार पहुंच चुका है. लगातार बढ़ते मामले सरकार के साथ लोगों की मुसीबतों को बढ़ा रहा है.

ये भी पढ़ें- जून से शुरू होगी टीवी सीरियल्स की शूटिंग! प्रोड्यूसर एसोसिएशन बोला- सभी खबरें झूठी और निराधार
First published: May 21, 2020, 7:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading