यौन शोषण केस: अनुराग कश्‍यप पहुंचे वर्सोवा पुलिस स्टेशन, पायल घोष के आरोपों पर पूछताछ

मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाया है.
मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाया है.

पायल घोष की शिकायत के बाद अनुराग कश्‍यप को मुंबई पुलिस ने बुधवार को समन जारी किया था. अनुराग कश्‍यप को 11 बजे बुलाया गया था, जबकि वह समय से पहले ही थाने पहुंच गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 11:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्‍ममेकर अनुरागर कश्‍यप (Anurag Kashyap) के ऊपर पायल घोष ने गंभीर आरोप लगाते हुए यौन शोषण का आरोप लगाते हुए उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में श‍िकायत दर्ज करवाई हैं, इस मामले में पुलिस ने अनुराग को पूछताछ के लिए समन जारी किया था. पुलिस के समन के बाद वह थाने पूछताछ के लिए पहुंच गए हैं, जहां उनसे पूछताछ शुरू हो गई है. पायल घोष जहां एक ओर अनुराग कश्‍यप की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं, वहीं अनुराग ने वकील के जरिए बयान जारी करते हुए सभी आरोपों को खारिज किया है.

एक्ट्रेस पायल घोष की शिकायत के बाद अनुराग कश्‍यप को मुंबई पुलिस ने बुधवार को समन जारी किया था. अनुराग कश्‍यप को 11 बजे बुलाया गया था, जबकि वह समय से पहले ही थाने पहुंच गए. वर्सोवा पुलिस थाने में अनुराग कश्‍यप से पूछताछ की जाएगी और उनका बयान भी दर्ज किया जाएगा. अनुराग के साथ उनके वकील भी थाने पहुंचे हैं.


पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद अनुराग कश्‍यप को बॉलीवुड से समर्थन मिला. अनुराग कश्‍यप की दोनों पूर्व पत्‍न‍ियों आरती बजाज और कल्‍क‍ि केकला का अनुराग के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर लिखा.  वहीं, तापसी पन्‍नू, ऋचा चड्ढ़ा, माही गिल और हुमा कुरैशी समेत कई लोग अनुराग का समर्थन कर रहे हैं.



22 सितंबर को अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें कहा गया था कि अनुराग ने सात साल पहले 2013 में उनका यौन शोषण की कोशिश की थी. शिकायत दर्ज होने के बाद भी अनुराग के खिलाफ कार्रवाई न होने पर एक्ट्रेस ने भूख हड़ताल की चेतावनी दी थी.

गत मंगलवार को उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी. उन्होंने राज्यपाल से अनुराग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी मौजूद थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज