अनुराग कश्यप की एक्स-वाइफ का आया रिएक्शन, पायल घोष के आरोप को बताया घटिया हथकंडा

अनुराग कश्यप
अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद उनकी एक्स-वाइफ और फिल्म एडिटर आरती बजाज (Aarti Bajaj) की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने घोष के आरोप को 'घटिया' हथकंडा करार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 10:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्याय और सुरक्षा की मांग की है. वहीं, अनुराग पर यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद उनकी एक्स-वाइफ और फिल्म एडिटर आरती बजाज (Aarti Bajaj) की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने घोष के आरोप को 'घटिया' हथकंडा करार दिया.

बजाज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ''अनुराग कश्यप आप रॉकस्टार हैं. जैसे आप महिलाओं को सशक्त करते हैं, वैसा करना और उन सभी के लिए सुरक्षित स्थल तैयार करना जारी रखें. मैं सबसे पहले इसे हमारी बेटी के साथ देखती हूं. दुनिया में जरा सी भी ईमानदारी नहीं बची है और दुनिया बेकार लोगों से भरी हुई है. बजाज ने कहा कि अगर सभी लोग, जो दूसरों से घृणा करने में अपनी ऊर्जा लगाते हैं अगर उसका रचनात्मक इस्तेमाल करते तो यह दुनिया बेहतर होती.''

बजाज ने कहा, ''अब तक का सबसे घटिया स्टंट, पहले इस पर मुझे गुस्सा आया और फिर हंसी आ गई. मैं दुखी हूं कि आपको इससे गुजरना पड़ रहा है. यही उनका स्तर है. हमेशा ऊंचाई पर रहें और अपनी आवाज उठाना जारी रखें. हम आपको प्यार करते हैं.''






पायल घोष की मदद को आगे आया NCW, मांगी लिखित शिकायत
बता दें कि पायल घोष के ट्वीट का जवाब देते हुए महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मदद का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा कि कल रात मैने पायल घोष के ट्वीट को देखा, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है​ कि साल 2015 में उनका यौन उत्पीड़न किया था. इस मामले में उन्हें एक लिखित शिकायत भेजनी होगी, जिसके बाद हम इस मामले को देखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज