अनुराग कश्यप ने यौन शोषण केस पर दी सफाई- 'निजी स्वार्थ से ये सब हो रहा है, न्याय पर पूरा भरोसा है'

अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने  यौन शोषण का आरोप लगाया है.
अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपनी वकील प्रियंका खिमानी (Priyanka Khimani) के माध्यम से इस केस को लेकर सफाई दी हैं और पायल के आरोपों के गलत बताते हुए ये कहा कि उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 2:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने गंभीर आरोप लगाए और मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन (Versova Police Station) में केस दर्ज करवाया. पायल घोष के आरोपों के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से 8 घंटे लंबी पूछताछ की.  पूछताछ के बाद अनुराग कश्यप ने अपनी वकील प्रियंका खिमानी (Priyanka Khimani) के माध्यम से इस केस को लेकर सफाई दी हैं और पायल के आरोपों के गलत बताते हुए ये कहा कि उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है.

अनुराग की तरफ दी गई सफाई में वकील प्रियंका खिमानी (Priyanka Khimani) ने कहा कि वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी में पायल घोष ने आरोप लगाया है कि अगस्त 2013 में अनुराग कश्यप ने उसे अपने घर बुलाया और उसका यौन उत्पीड़न किया. उन्होंने पायल द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह वह अगस्त 2013 में एक फिल्म के संदर्भ में श्रीलंका में थे. उन्होंने पुलिस को वो दस्तावेज भी उपलब्ध कराए हैं. अनुराग कश्यप ने जिस जगह पर घटना होने का जिक्र किया गया है, उसे पूरी तरह नकारा है.

शिकायतकर्ता द्वारा कथित अगस्त 2013 की कथित घटना को मीडिया में प्रचार कर अनुराग कश्यप की छवि बिगाड़ने और बदनाम करने का काम किया जा रहा है जबकि यह मामला न्यायिक प्रक्रिया से गुजर रहा है.



अनुराग कश्यप के वकील द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक, शिकायतकर्ता द्वारा बार-बार अपने बयान बदले जाने और अनुराग कश्यप द्वारा दस्तावेजों की पेशी के बाद शिकायतकर्ता के झूठ का पर्दाफाश हो चुका है. अनुराग कश्यप के मुताबिक शिकायतकर्ता आने वाली जांच प्रक्रिया के दौरान भी बार-बार अपना बयान बदल सकती है. अनुराग के वकील के मुताबिक, इस पूरे घटनाक्रम और आरोपों से न केवल अनुराग कश्यप बल्कि उनके परिवार और उनके शुभचिंतकों को काफी ठेस पहुंचा है.


उन्होंने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया, जो पायल द्वारा कथित तौर पर कही गईं हैं. उन्होंने शिकायतकर्ता के खिलाफ आपराधिक न्याय प्रणाली का दुरुपयोग करने और गलत उद्देंश्य से मीटू मूवमेंट का दुरुपयोग करने को लेकर उनके (पायल) के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की हैं. अनुराग के मुताबिक शिकायतकर्ता अपने निजी स्वार्थ के लिए मी टू मूवमेंट का दुरुपयोग कर रही है और उन्हें न्याय मिलेगा ऐसा पूरा विश्वास है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज