लाइव टीवी

कुणाल कामरा के सपोर्ट में आए अनुराग कश्‍यप, '4 बजे उठ जाऊंगा पर IndiGo की फ्लाइट से नहीं जाऊंगा'

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 1:44 PM IST
कुणाल कामरा के सपोर्ट में आए अनुराग कश्‍यप, '4 बजे उठ जाऊंगा पर IndiGo की फ्लाइट से नहीं जाऊंगा'
कुणाल कामरा और अनुराग कश्‍यप.

हाल ही में स्‍टैंडप-कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर इंडिगो (IndiGo) के साथ-साथ एअर इंडिया (Air India), स्पाइसजेट (SpiceJet) और गोएयर (Goair) ने अपने विमानों में यात्रा करने पर रोक लगा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 1:44 PM IST
  • Share this:
निर्देशक अनुराग कश्‍यप ने कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के समर्थन में इंडिगो एयरलाइन्‍स (IndiGo Airlines) का बहिष्‍कार करने का फैसला ले लिया है. अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) को कोलकाता में एक इवेंट के लिए पहुंचना था. लेकिन इंडिगो (IndiGo) की फ्लाइट को छोड़ते हुए अनुराग ने 4 बजे उठकर दूसरी फ्लाइट ली और पूरे 7 घंटे पहले ही इवेंट की जगह पहुंच गए. यहां तक की अनुराग कश्‍यप ने ये एलान भी कर दिया है कि जब तक कुणाल कामरा को उड़ान की इजाजत नहीं मिलेगी, वो इंडिगो की फ्लाइट से यात्रा नहीं करेंगे.

'द टेलीग्राफ' को दिए अपने इंटरव्‍यू में अनुराग ने कहा, 'मैं 4 बजे उठ जाऊंगा लेकिन इंडिगो की फ्लाइट नहीं लूंगा, जब तक कुणाल कामरा को इजाजत नहीं मिलती.' दरअसल अनुराग कश्‍यप कोलकाता में एक फिल्‍म फेस्टिवल का उद्घाटन करने पहुंचे थे. यहां उन्‍होंने इंटरव्‍यू में कहा, 'ऑर्गनाइजरों ने मेरी टिकिट इंडिगो से बुक की थी. लेकिन जब इंडिगो ने कुणाल कामरा को बैन किया तो मैंने उन्‍हें कह दिया कि मैं इस एयरलाइन्‍स से सफर नहीं करूंगा. मुझे लगता है कि ये बैन बिना किसी वजह से लगाया गया है.'

कुणाल कामरा की फाइल फोटो


अपने इस फैसले पर अनुराग ने कहा, 'मेरा मानना है कि मैं इस बारे में ज्‍यादा कुछ नहीं कर सकता. इससे बहुत ज्‍यादा फर्क भी नहीं पड़ेगा. लेकिन मैं अपना विरोध दर्ज कराना चाहता हूं और इसलिए मैंने ये फैसला लिया है. मैंने विस्‍तारा एयरलाइन से आने का फैसला लिया. ऑर्गनाइजर ने मुझे बताया था कि विस्‍तारा (Vistara) की फ्लाइट के लिए मुझे 4 बजे उठना होगा. मैंने कहा, 'मैं 4 बजे उठ जाऊंगा लेकिन इंडिगो से यात्रा नहीं करूंगा.'



आपको याद दिला दें कि हाल ही में स्‍टैंडप-कॉमेडियन कुणाल कामरा इंडिगो की फ्लाइट से यात्रा कर रहे थे और इसी फ्लाइट में उनके साथ पत्रकार अर्नब गोस्‍वामी भी मौजूद थे. इसी फ्लाइट का कुणाल ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अर्नब गोस्‍वामी से तीखी भाषा में बात करते नजर सुनाई दे रहे हैं जिसका अर्नब ने कोई जवाब नहीं दिया था. इस घटना के बाद इंडिगो (IndiGo) के साथ-साथ एअर इंडिया (Air India), स्पाइसजेट (SpiceJet) और गोएयर (Goair) ने स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर अपने विमानों में यात्रा करने पर रोक लगा दी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 1:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर