होम /न्यूज /मनोरंजन /अनुराग कश्यप ने Ex वाइफ कल्कि कोचलिन-आरती बजाज को अपना 2 Pillars बता कर किया हैरान’, बेटी आलिया ने किया रिएक्ट

अनुराग कश्यप ने Ex वाइफ कल्कि कोचलिन-आरती बजाज को अपना 2 Pillars बता कर किया हैरान’, बेटी आलिया ने किया रिएक्ट

अनुराग कश्यप का अपनी एक्स वाइफ से है अच्छी बॉन्डिंग. (फोटो साभार: anuragkashyap10/Instagram)

अनुराग कश्यप का अपनी एक्स वाइफ से है अच्छी बॉन्डिंग. (फोटो साभार: anuragkashyap10/Instagram)

Anurag Kashyap Share Instagram Photos: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने दो शादियां की हैं और ...अधिक पढ़ें

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का मानना है कि जिंदगी या फिल्म आपको हमेशा सच्चा रहना चाहिए. अनुराग हिंदी सिनेमा के मुखर फिल्ममेकर माने जाते हैं. अलग-अलग विषयों पर फिल्म बनाने वाले अनुराग एक बार फिर अपनी फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर चर्चा में हैं. तापसी पन्नू के साथ अनुराग एक बार फिर आ रहे हैं और अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच फिल्ममेकर ने अपनी एक्स वाइफ आरती बजाज (Aarti Bajaj) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) के साथ एक तस्वीर शेयर कर बता दिया कि भले ही अब ये साथ नहीं रहते लेकिन एक दूसरे के लिए स्ट्रॉन्ग सपोर्ट हैं. कई लोगों ने जहां इस तस्वीर को देखकर हैरानी जताई है वहीं कई लोग तारीफ कर रहे हैं.

अनुराग कश्यप ने इंस्टाग्राम पर अपनी पूर्व पत्नियों आरती बजाज और कल्कि कोचलिन के साथ बीच में खड़े होकर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में तीनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं अनुराग की इस तस्वीर के साथ-साथ उसका कैप्शन भी फैंस को हैरान कर रहा है. अनुराग ने लिखा ‘मेरी दो पिलर्स’.

anurag kashyap post

(फोटो साभार: anuragkashyap10/Instagram)

आलिया कश्यप ने बताया Iconic
इस तस्वीर पर कई सेलेब्स ने खुशी जताई तो अनुराग कश्यप और आरती बजाज की बेटी आलिया कश्यप ने रिएक्ट करते हुए ‘आइकॉनिक’ बता दिया. वहीं कुब्रा सैत ने हार्ट इमोजी के साथ बेस्ट कहा तो अमृता सुभाष और जोया अख्तर ने भी हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार जताया. वहीं कुछ यूजर्स लिख रहे हैं ‘अनुराग के दो अनमोल रत्न’.

अनुराग कश्यप ने की थी दो शादियां
बता दें कि अनुराग कश्यप और फिल्म एडिटर आरती बजाज की शादी 1997 में हुई थी. ये शादी साल 2009 तक चली. इसके बाद अनुराग ने साल 2011 में एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन के साथ ब्याह रचाया. ये शादी साल 2015 में ही खत्म हो गई. जिंदगी को लेकर काफी खुला नजरिया रखने वाले अनुराग की ये तस्वीर बता रही है कि तीनों की आपस में अच्छी बॉन्डिंग अभी भी बनी हुई है. अनुराग अपनी बेटी आलिया कश्यप को भी अपनी मर्जी से जिंदगी जीने की आजादी दी हुई है.

ये भी पढ़िए-अनुराग कश्यप का Boycott कल्चर पर छलका दर्द, कहा-‘हम अजीब दौर से गुजर रहें, SSR ट्रेंड होता है और दूसरे..’

19 अगस्त को रिलीज हो रही ‘दोबारा’
अनुराग कश्यप फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बेबाकी से अपनी राय रखते नजर आते हैं. बता दें कि अनुराग की फिल्म ‘दोबारा’ 19 अगस्त को थियेटर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल प्ले कर रही हैं.

Tags: Anurag Kashyap, Taapsee Pannu

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें