• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'किल बिल' की हिंदी रीमेक को डायरेक्ट करेंगे अनुराग कश्यप, कृति सेनन करेंगी लीड रोल?

'किल बिल' की हिंदी रीमेक को डायरेक्ट करेंगे अनुराग कश्यप, कृति सेनन करेंगी लीड रोल?

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी को भारत में बनने वाली फिल्म के अधिकार मिल गए हैं. (Photo Credit @kritisanon)

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी को भारत में बनने वाली फिल्म के अधिकार मिल गए हैं. (Photo Credit @kritisanon)

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) ने अब कास्टिंग के मोर्चे पर आगे बढ़ने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया है और लीड रोल निभाने के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ बातचीत शुरू कर दी है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) की किटी में कई फिल्में हैं और फैंस उन्हें जल्द ही पर्दे पर वापस देखने के लिए उत्साहित हैं. अब, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, कृति हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'किल बिल' (Kill Bill) के हिंदी रीमेक में अपना किक एक्शन अवतार दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हां, अफवाहें हैं कि कृति क्वेंटिन टैरेंटिनो (Quentin Tarantino) की इस क्लासिक फिल्म में मूल रूप से उमा थुर्मन द्वारा निभाई गई प्रमुख भूमिका निभाएंगी. एक्टर और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी को भारत में बनने वाली फिल्म के अधिकार मिल गए हैं और अनुराग कश्यप इसे निर्देशित कर सकते हैं.

    प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, एक सोर्स ने पिंकविला को बताया, 'निखिल पूरे लॉकडाउन के दौरान अनुराग कश्यप के साथ 'किल बिल' के हिंदी रिमेक की स्क्रिप्ट पर मिलकर काम कर रहे थे. ये दोनों कलाकार इसे मूल फिल्म के लिए एक श्रद्धांजलि कह रहे हैं और दोनों ने एक स्क्रिप्ट को फाइनल कर दिया है. यह स्क्रिप्ट ऐसी है जो क्वेंटिन टैरेंटिनो के डायरेक्शन की विरासत के साथ न्याय करती है. अनुराग और निखिल ने अब कास्टिंग के मोर्चे पर आगे बढ़ने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया है और लीड रोल निभाने के लिए कृति सेनन के साथ बातचीत शुरू कर दी है.'




    सोर्स ने आगे बताया कि, 'यह एक हत्यारे का चरित्र है, जिसे दुनिया की सबसे घातक महिला कहा जाता है. एक्शन की बात को एक तरफ रख दें, तो कहानी के माध्यम से रिवेंज (Revenge) और भावनाओं की एक मजबूत अंतर्धारा चलती है, बिल्कुल मूल फिल्म की तरह.' स्पष्ट है कि फिल्म में एक महिला को क्रूरता से बदला लेने को दिखाया जाएगा.

    शूटिंग के शेड्यूल के बारे में सोर्स ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि, 'यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में शुरू हो सकती है, हालांकि, यह सब COVID-19 सिनैरियो पर निर्भर है.' पोर्टल ने यह भी शेयर किया है कि कृति के साथ, दो और एक्ट्रेसेज को लीड रोल में शामिल किए जाने की संभावना है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज