vidhan sabha election 2017

बुलंदशहर रेप केस पर फिल्म बनाएंगे अनुराग कश्यप

News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 2:45 PM IST
बुलंदशहर रेप केस पर फिल्म बनाएंगे अनुराग कश्यप
बुलंदशहर की घटना पर फिल्म बनाएंगे अनुराग
News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 2:45 PM IST
निर्देशक अनुराग कश्यप फिल्म मेकिंग के अपने खास तरीके के लिए मशहूर हैं. गंभीर और सच्चाई से जुड़े विषयों पर फिल्म बनाना अनुराग का मजबूत पक्ष है. अब अनुराग एक ऐसे मुद्दे पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था.

2016 को बुलंदशहर में एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार के विषय पर बन रही इस शॉर्ट फिल्म का नाम 'ब्यूटीफुल वर्ल्ड' होगा.

इस फिल्म में अनुराग के साथ अवंतिका खत्री को-डायरेक्टर कर रही हैं. अवंतिका इससे पहले 'कुछ कुछ लोचा है' और 'वॉर छोड़ो न यार' जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं. अब उन्होंने निर्देशन में हाथ जमाने का निश्चय किया है.

अवंतिका खत्री ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैंने अपनी कंपनी मैड हैटर्स शुरू की थी. मैने हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म 'ब्यूटीफुल वर्ल्ड' को को-डायरेक्ट किया है. अनुराग इस फिल्म का हिस्सा इसलिए बने क्योंकि उन्हें यह जानकर अच्छा लगा कि मैं सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाना चाहती हूं."

उन्होंने कहा, "अनुराग इस फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं. उन्होंने मुझे इस फिल्म के निर्देशक श्लोक शर्मा से मिलवाया था."

'ब्यूटीफुल वर्ल्ड' में श्वेता त्रिपाठी, अमृता सुभाष, स्वानंद किरकिरे जैसे कलाकार नजर आएंगे.

इस बारे में बात करते हुए अवंतिका ने कहा, "हमारी फिल्म इसी साल बनी है. अब हम इस फिल्म को विभिन्न फिल्म समारोहों में ले जा रहे हैं. इसकी फरवरी 2018 में रिलीज होने की उम्मीद है."

इसके अलावा अवंतिका एक अन्य फिल्म पर भी काम कर रही हैं. 'फॉर ऑल दैट यू आर' नाम की यह फिल्म एक होमोसेक्शुअल प्रेम कहानी है.

ये भी पढ़ें:

जब रोहित शेट्टी ने मिथुन दा को पिटवा दिया खतरनाक फाइटर्स से!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर