अनुराग कश्यप ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बुरी तरह हुए ट्रोल

लोगों ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को भद्दी-भद्दी बातें लिखी हैं. अनुराग ने आर्टिकल 370 (Article 370) पर मोदी सरकार (Modi Government) के फैसले पर निशाना साधा था.

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 5:24 PM IST
अनुराग कश्यप ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बुरी तरह हुए ट्रोल
वायरल हुआ अनुराग कश्यप का ट्वीट
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 5:24 PM IST
जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) को लेकर मोदी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए यहां से आर्टिकल 370 (Article 370) को हटा दिया है. जिसके बाद इस फैसले पर देश दो गुटों में बंट गया है. कोई इस फैसले के समर्थन में खड़ा है तो कोई इसका जमकर विरोध करता दिखाई दे रहा है. वहीं ऐसे ही दो भाग बॉलीवुड में भी देखने को मिल रहे हैं. इस फैसले को जहां कई स्टार्स ने सपोर्ट किया है. वहीं कुछ ऐसे सेलेब्रिटी भी हैं जिन्हें सरकार को ये कदम रास नहीं आया है. ऐसे सेलेब्रिटी में निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी शामिल हैं. उन्होंने Article 370 को हटाए जाने को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं.

उन्होंने लिखा- 'क्या आप जानते हैं कि सबसे डरावनी बात क्या है कि एक आदमी को लगता है कि वो ये जानता है कि 120 करोड़ लोगों के फायदे के लिए क्या करना है और उसे ऐसा करने की पावर भी मिली हुई है'. इस ट्वीट के बाद अनुराग ट्विटर (Twitter) पर बुरी तरह ट्रोल हो गए और लोगों ने उनके पोस्ट पर काफी भद्दे-भद्दे कमेंट्स किए. जिसके बाद उन्होंने दो और ट्वीट किए.

अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट


अनुराग ने लिखा 'Article 370 या 35A, के बारे में मैं ज़्यादा नहीं कह सकता. इसका implication, history, या facts मैं अभी भी समझा नहीं हूं. कभी लगता है जाना चाहिए था, कभी लगता है क्यों गया. ना मैं कश्मीरी मुसलमान हूं ना कश्मीरी पंडित. मेरा कश्मीरी दोस्त कहता है कश्मीर की कहानी Roshomon की तरह है'. इसके बाद उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा 'कई पहलू है कश्मीर के. सभी सही हैं और सभी ग़लत. बस इतना जानता हूं की जिस तरीक़े से ये सब हुआ, सही नहीं था'.

लोगों ने कर दिया ट्रोल


अनुराग के इस ट्वीट पर कोई उन्हें इतिहास पढ़ने की सलाह दे रहा है तो किसी ने लिखा है कि आप मोदी सरकार के फैसले पर सवाल उठाने से ज्यादा फिल्मों पर ध्यान दें. वहीं एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि आपको आपके सेक्युलरिज्म के लिए ट्रीटमेंट की जरूरत है. इसके कारण आप सही स्टैंड नहीं ले पा रहे हैं. वहीं कुछ लोग अनुराग को भद्दी गालियां देते हुए दिखाई दे रहे हैं. कुल मिलकर Article 370 के हटाए जाने पर ऐसा कमेंट करके अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन के नाना J Om Prakash का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 2:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...