Home /News /entertainment /

अनुष्का शर्मा की बेटी को सोशल मीडिया पर मिली धमकियां, तो गुस्से में आईं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा की बेटी को सोशल मीडिया पर मिली धमकियां, तो गुस्से में आईं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा किसी भी मां की तरह गुस्सा महसूस कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/anushkasharma)

अनुष्का शर्मा किसी भी मां की तरह गुस्सा महसूस कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी वामिका (Vamika) को टी 20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की खराब परफॉर्मेंस की वजह से सोशल मीडिया पर धमकियां दी जा रही हैं. बॉलर मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर जब काफी ट्रोल किया गया था, तो भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) उनके सपोर्ट में सामने आए थे और नफरत करने वालों को 'स्पाइनलेस' कहा था. अब विराट कोहली की 9 साल की बेटी वामिका को ऑनलाइन धमकियां मिल रही हैं, जिससे अनुष्का शर्मा का दिल टूट गया है और वे काफी गुस्से में हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की 9 महीने की बेटी वामिका को कथित ऑनलाइन धमकियों के संबंध में दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. अब अनुष्का शर्मा के करीबी सूत्र ने बताया है कि एक्ट्रेस ने जब अपनी बेटी को ट्रोल होते हुए देखा, तो उनका रिएक्शन कैसा था.

    टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार के बाद भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को ऑनलाइन ट्रोल किया गया था और गालियां दी गई थीं. तब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, शमी के समर्थन में सामने आए थे और ऑनलाइन ट्रोल्स को ‘स्पाइनलेस’ कहा था.

    अब अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका को ट्रोल किया जा रहा है और धमकियां दी जा रही हैं. इससे एक्ट्रेस काफी नाराज हैं. बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम ने अनुष्का के करीबी सूत्र के हवाले से बताया कि एक्ट्रेस का दिल टूट गया है और वे किसी भी मां की तरह अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं.

    सूत्र ने कहा, ‘एक सेलेब्स होने के नाते अनुष्का सभी तरह की ट्रोलिंग और नेगेटिविटी से खुद को बचाना जानती हैं. वे एक स्ट्रॉन्ग महिला हैं जो फेसलेस लोगों की बातों से प्रभावित नहीं होतीं. लेकिन, इस बार चीजें ज्यादा खराब हैं.

    अनुष्का और विराट सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और उन्हें पता है कि उनकी बेटी के बारे में क्या कहा जा रहा है. लोगों के कमेंट देखकर अनुष्का का दिल टूट गया है. वह किसी भी मां की तरह गुस्सा महसूस कर रही हैं.’

    जब सूत्र से पूछा गया कि विराट और अनुष्का कथित रेप की धमकियों पर कैसे रिएक्ट करेंगे, तो उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा संभावना है कि अनुष्का इन सब चीजों को रोक दें और हमेशा की तरह सोशल मीडिया का इस्तेमाल करें.’

    वे आगे बताते हैं कि अनुष्का गुस्से में है, लेकिन वे हमेशा की तरह सोशल मीडिया का इस्तेमाल करेंगी. यह त्यौहारों का मौसम भी है और वे नहीं चाहतीं कि यह नेगेटिविटी अच्छे माहौल को खराब करें.’

    Tags: Anushka sharma, Vamika, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर