अनुष्का शर्मा-साक्षी धोनी रही हैं स्कूल टाइम फ्रेंड्स, वायरल हो रही हैं थ्रोबैक फोटोज

(photo credit: instagram/@anushkasharma/@sakshisingh_r)

(photo credit: instagram/@anushkasharma/@sakshisingh_r)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें से कुछ उनके स्कूल के दिनों की भी हैं. दोनों के स्कूल डेज की फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. तस्वीरों में साक्षी और अनुष्का दोनों दोस्तों के साथ हैंगआउट करते नजर आ रही हैं.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) के बीच बहुत अच्छे तालमेल हैं, लेकिन बहुत से लोग यह नहीं जानते कि वे अपने स्कूल के समय में क्लासमेट्स थीं. यानी दोनों के बीच क्रिकेटर पति होने के अलावा एक और कॉमन चीज है और वह है, दोनों का स्कूल. अनुष्का शर्मा भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं, जबकि साक्षी ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से शादी की है.

अब अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें से कुछ उनके स्कूल के दिनों की भी हैं. दोनों के स्कूल डेज की फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. तस्वीरों में साक्षी और अनुष्का दोनों दोस्तों के साथ हैंगआउट करते नजर आ रही हैं. वहीं अपने किंडरगार्डन के दिनों की एक फोटो में, साक्षी एक परी के रूप में और अनुष्का गुलाबी रंग का लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं एक अन्य फोटो में अनुष्का और साक्षी अपने दूसरे क्लासमेट्स और टीचर्स के साथ बैठी नजर आ रही हैं.

anushka sharma, sakshi dhoni
(photo credit: instagram/@virushka_love_perfect)

बता दें, अनुष्का शर्मा के पिता कर्नल (रिटायर्ड) अजय कुमार शर्मा इंडियन आर्मी में थे. अपनी नौकरी के चलते अनुष्का शर्मा के पिता को देश के अलग-अलग हिस्सों में नौकरी करनी पड़ी. उन दिनों अनुष्का काफी छोटी थीं. जब अनुष्का शर्मा के पिता की पोस्टिंग असम में थी, उन दिनों अनुष्का सेंट मैरी स्कूल मार्गेरिटा में पढ़ती थीं, जहां से साक्षी धोनी ने भी पढ़ाई की है.

anushka sharma, sakshi dhoni
(photo credit: instagram/@virushka_love_perfect)

इसके पहले अनुष्का शर्मा भी एक इंटरव्यू में खुलासा कर चुकी हैं कि वह और साक्षी धोनी क्लासमेट रह चुकी हैं. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था- 'साक्षी और मैं असम के एक बहुत छोटे शहर में साथ रहते थे. जब उसने मुझे बताया कि वह कहां रहती है, तो मैंने कहा वाह, मैं भी यहां रह चुकी हूं. उसने कहा मैं इस स्कूल में गई थी, मैंने कहा कि मैं भी इस स्कूल में गई थी.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज