कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर बधाइयों की भरमार, सोनम-अनुष्का ने किया विश

कैटरीना कैफ ((photo credit: instagram/@katrinakaif))
कैटरीना कैफ ((photo credit: instagram/@katrinakaif))

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को जन्मदिन के मौके पर खूब बधाईयां मिल रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज यानि 16 जुलाई को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म (Happy Birthday Katrina Kaif) 16 जुलाई 1983 को हॉन्गकॉन्ग में हुआ था. आज जन्मदिन के मौके पर उन्हें खूब बधाईयां मिल रही हैं.

वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कटरीना संग फोटोज शेयर करते हुए उन्हें विश किया है. उन्होंने लिखा, ''हैप्पी बर्थडे कैटरीना कैफ. उम्मीद है कि तुम्हारा दिन अच्छा हो और बेहतर साल हो. आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.''

फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ के साथ नजर आईं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने उन्हें बर्थडे विश किया है. वहीं, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने कैटरीना कैफ को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी अलवीरा खान के साथ कटरीना की एक सुंदर तस्वीर शेयर की है.
View this post on Instagram

Wish you a blessed birthday ❤️ @katrinakaif

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on





कैटरीना का फिल्मी सफर
बॉलीवुड में कैटरीना की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी, लेकिन अपनी मेहनत के दम पर आज वह बड़े-बड़े एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ काम कर चुकी हैं. कैटरीना ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस लंदन में मॉडलिंग करती थीं, जहां बॉलीवुड डायरेक्टर कैजाद मुस्ताद की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने एक्ट्रेस को फिल्म ऑफर की. कैटरीना की पहली हिंदी फिल्म थी 'बूम', जो साल 2003 में आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ कमाल नहीं किया, लेकिन अपने बोल्ड कॉन्टेंट की वजह से फिल्म खूब सुर्खियों में रही. वहीं फिल्म में बोल्ड सीन देकर कैटरीना भी चर्चा में छा गईं.

जब सलमान खान की नजर कैटरीना कैफ पर पड़ी और उन्होंने डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में कैटरीना की एंट्री करवा दी. इसके बाद कैटरीना को एक-एक कर शानदार फिल्मों के ऑफर मिलते गए और एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अपने फिल्मी करियर में कैटरीना कैफ ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं. जिनमें नमस्ते लंदन, अजब प्रेम की गजब कहानी, वेलकम, रेस, तीस मार खान, पार्टनर, सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन, जब तक है जान, राजनीति, न्यूयॉर्क, धूम 3, टाइगर, टाइगर जिंदा है. ब्लू, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, जग्गा जासूस, फैंटम और भारत जैसी फिल्में शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज