Home /News /entertainment /

अनुष्का-विराट के बॉडीगार्ड की सैलरी कर देगी हैरान, कई कंपनियों के CEO से भी ज्यादा कमाते हैं सोनू!

अनुष्का-विराट के बॉडीगार्ड की सैलरी कर देगी हैरान, कई कंपनियों के CEO से भी ज्यादा कमाते हैं सोनू!

अनुष्का और विराट अपने बॉडीगार्ड को फैमिली का हिस्सा मानते हैं.

अनुष्का और विराट अपने बॉडीगार्ड को फैमिली का हिस्सा मानते हैं.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बॉडीगार्ड सोनू उनके लिए परिवार के सदस्य की तरह हैं. प्रकाश सिंह (Prakash Singh) उर्फ सोनू अनुष्का शर्मा की सुरक्षा में तब से लगे हैं, जब उनकी शादी विराट कोहली से नहीं हुई थी. कपल उन्हें उनकी सेवाओं के लिए काफी सैलरी (Anushka Sharma bodyguard Salary) देता है. कोविड-19 महामारी के दौरान सोनू ने अनुष्का शर्मा की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा था. सोनू हर वक्त उनकी ढाल बनकर रहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: बॉलीवुड सितारे भी अपनी लाइफ में प्राइवेसी चाहते हैं. जब उनकी सुरक्षा की बात आती है तो वे इस पर काफी पैसा खर्च करते हैं. बॉलीवुड के बड़े सितारों के पास अपनी पर्सनल सिक्योरिटी होती है, ताकि जब वे पब्लिक प्लेस में जाएं तो अनजाने खतरे से उनका बचाव हो सके. बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) का भी एक पर्सनल बॉडीगार्ड (Anushka Sharma bodyguard) है. अनुष्का के बॉडीगार्ड का नाम सोनू है और वह सालों से उनके साथ हैं. अनुष्का शर्मा प्रकाश सिंह उर्फ ​​सोनू को उनकी सर्विसेज के लिए काफी सैलरी देती हैं.

    सोनू ने सैलरी के मामले में कई सीईओ को पीछे छोड़ा
    सोनू, अनुष्का के तब से बॉडीगार्ड हैं, जब उनकी शादी विराट कोहली से नहीं हुई थी. जूम.कॉम के मुताबिक, प्रकाश सिंह उर्फ ​​सोनू की सालाना सैलरी करीब 1.2 करोड़ रुपये है, यानी सोनू की सैलरी कई कंपनियों के सीईओ के सीटीसी से भी ज्यादा है.

    कपल सोनू को मानते हैं फैमिली का हिस्सा
    सोनू, अनुष्का और विराट के लिए एक बॉडीगार्ड से ज्यादा कुछ हैं, क्योंकि स्टार जोड़ी उन्हें परिवार का सदस्य मानती है. अनुष्का हर साल सोनू का जन्मदिन मनाती हैं. आप यकीन नहीं करेंगे, पर अनुष्का ने सोनू का जन्मदिन फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर मनाया, जब वे शाहरुख खान के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.

    अनुष्का की ढाल बनकर रहे सोनू
    सोनू पब्लिक प्लेस में विराट कोहली की सुरक्षा भी करते हैं. यहां ध्यान दिया जाना चाहिए कि विराट की अपनी पर्सनल सिक्योरिटी है, इसके बावजूद सोनू कोहली को सुरक्षा प्रदान करते हैं.

    अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी के दौरान, सोनू ने एक्ट्रेस की सुरक्षा का पूरे तरीके से ध्यान रखा था. जब अनुष्का गर्भवती थीं और काम कर रही थीं, महामारी के बीच अपनी वैनिटी वैन से अंदर और बाहर जा रही थीं, तब सोनू को उनकी ओर से पीपीई किट पहने देखा गया था. वे उन्हें ढाल की तरह बचा रहे थे.

    Tags: Anushka sharma, Virat Kohli

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर