Home /News /entertainment /

anushka sharma and virat kohli intresting love story read about itpr

अनुष्का शर्मा ने पहली मुलाकात में विराट कोहली पर हावी होने का बनाया था प्लान, लेकिन क्रिकेटर पर हार गईं दिल

'विरूष्का' बिता रहें खुशनुमा जिंदगी. (फोटो साभार: 
virat.kohli/Instagram)

'विरूष्का' बिता रहें खुशनुमा जिंदगी. (फोटो साभार: virat.kohli/Instagram)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) अपने तमाम बिजी शेड्यूल के बावजूद एक-दूसरे को समय देते हैं. दोनों अक्सर साथ समय बिताते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर इनकी प्यार भरी तस्वीरें इनके खुशनुमा रिश्तों की गवाही देती हैं.

अधिक पढ़ें ...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) पॉवरफुल कपल माने जाते हैं. दोनों ही अपने-अपने फील्ड के जाने माने सेलिब्रिटी हैं. दोनों एक बेटी वमिका के माता-पिता है बावजूद इसके अपनी क्यूट केमिस्ट्री के जरिए कपल गोल्स देते रहते हैं. जहां क्रिकेट के मशहूर खिलाड़ी विराट को फैंस का जबरदस्त प्यार मिलता है तो वहीं अनुष्का की भी शानदार फैन फॉलोइंग है. इन दोनों की केमिस्ट्री जहां लोगों को पसंद आती है लेकिन बरसों पहले एक्ट्रेस ने पहली मुलाकात में एटीट्यूड दिखाया था. चलिए बताते हैं इन लव लाइफ की दिलचस्प स्टोरी.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम दिलचस्प नहीं है. जैसा कि सब जानते हैं कि अनुष्का ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया है. एक ऐड फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का और विराट की मुलाकात हुई. अनुष्का ने विराट को भाव नहीं दिया बल्कि अपना एटीट्यूड दिखाया.

विराट कोहली को लेकर अनुष्का शर्मा को गलतफहमी थी
अनुष्का शर्मा ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में विराट कोहली से पहली मुलाकात की कहानी बताई थी. एक्ट्रेस ने कई बातें बताते हुए कहा था कि ‘हमारे बीच कई ऐसी बातें हुई थीं जिसे लोग नहीं जानते हैं. हमने  एक ऐड साथ में किया था. मुझे ऐसा पता चला था कि विराट कोहली बहुत ही रफ-टफ क्रिकेटर है. तो मैंने सोचा ये मुझ पर हावी हो उससे पहले मैंने ही अपना एटीट्यूड दिखाया. ऐसा करके मैं उनसे ऊपर होना चाहती थी.लेकिन जब हमने साथ काम किया तो पाया कि विराट सिंपल, मजाकिया और इंटेलीजेंट हैं’.

anushka sharma, viral kohli 2

साल 2017 में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी कर ली. (फोटो साभार: anushkasharma/Instagram)

ऐड के दौरान हुई थी पहली मुलाकात
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली धीरे-धीरे एक दूसरे को पसंद करने लगे. इनके बीच दोस्ती हो गई. फिर विराट अनुष्का से मिलने उनके घर गए. धीरे-धीरे मुलाकात आगे बढ़ती गई और शादी में तब्दील में हो गई. साल 2017 में विराट और अनुष्का ने धूमधाम से इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. इनके फैंस इन्हें ‘विरूष्का’ के नाम से बुलाते हैं.

ये भी पढ़िए-अनुष्का शर्मा पढ़ाई के मैदान पर विराट कोहली को हैं पछाड़ती, जानिए कितना पढ़े-लिखे हैं दोनों

‘विरूष्का’ बिता रहें खुशनुमा जिंदगी
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने तमाम बिजी शेड्यूल के बावजूद एक दूसरे को समय देते हैं. दोनों अक्सर साथ समय बिताते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर इनकी प्यार भरी तस्वीरें इनके खुशनुमा रिश्तों की गवाही देती हैं.

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर