Home /News /entertainment /

Anushka Sharma और विराट कोहली ट्रिप प्लान करते आए नजर, टीवी एड में दिखे साथ

Anushka Sharma और विराट कोहली ट्रिप प्लान करते आए नजर, टीवी एड में दिखे साथ

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली. (फोटो साभारः Youtube @Shyam Steel)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली. (फोटो साभारः Youtube @Shyam Steel)

एक स्टील ब्रांड का यह एड पिछले हफ्ते यूट्यूब पर रिलीज हुआ था, लेकिन संभव है कि इसकी शूटिंग अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने से पहले की हो. यह जोड़ी पहले भी इस ब्रांड के लिए कई एड साथ-साथ शूट कर चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिर से एक नए टीवी कमर्शियल में नजर आए हैं. हमेशा की तरह उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है. यह एड एक स्टील ब्रांड के लिए है. बेटी के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का यह पहला एड है. एड में अनुष्का और विराट को बेड पर लेटे हुए ट्रिप प्लान करते हुए दिखाया गया है. अनुष्का हरा टॉप और सफेद पैंट पहने दिख रही हैं, जबकि विराट भूरी शर्ट और सफेद पैंट पहने हुए हैं. अनुष्का फोन पर छुट्टी पर जाने वाली एक्टिविटीज के बारे में पता कर रही हैं, वहीं विराट लाल बॉल से खेल रहे हैं.

    अनुष्का कहती हैं कि उन्हें बंजी जम्पिंग और इसी तरह की एडवेंचरस एक्टिविटीज करनी चाहिए, लेकिन विराट बीच पर मस्ती करने में समय बिताना चाहते हैं. अनुष्का उनके आलस से चिढ़ जाती हैं और कहती हैं कि वह अकेले ही एडवेंचर पर निकल जाएंगी. इस पर विराट कहते हैं, ‘मेरा एडवेंचर मुझे छोड़ कर जाएगा.’ अनुष्का इस पर हंस देती हैं और दूसरे विकल्प के बारे में सोचने लगती हैं, जिसमें एक्टिविटीज का आनंद भी है और समुद्र किनारे की सैर भी है.

    यह एड पिछले हफ्ते यूट्यूब पर रिलीज हुआ था, लेकिन संभव है कि इसकी शूटिंग अनुष्का के अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने से पहले की हो. यह जोड़ी पहले भी इस ब्रांड के लिए कई एड साथ-साथ शूट कर चुकी है. अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म 11 जनवरी को हुआ था. विराट ने अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया से एक स्टेटमेंट जारी कर किया था.

    Tags: Anushka sharma, Bollywood, Couple, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर