होम /न्यूज /मनोरंजन /अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ दुबई पहुंची, तस्वीर शेयर कर लिखा, 'हम यहां हैं'

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ दुबई पहुंची, तस्वीर शेयर कर लिखा, 'हम यहां हैं'

विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ दुबई पहुंच गए हैं. साभार: @AnushkaSharma

विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ दुबई पहुंच गए हैं. साभार: @AnushkaSharma

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यूके को बॉय-बॉय कहते हुए तस्वीर शेयर की ह ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ दुबई पहुंच गए हैं. इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से की है. इससे पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ इंग्लैंड में थीं, उसके बाद आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए वह दोनों दुबई रवाना हुए. धीरे-धीरे कर सभी खिड़ाली आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए दुबई पहुंच रहे हैं.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यूके को बॉय-बॉय कहते हुए तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फ्लाइट से एक इमेज शेयर करते हुए लिखा ‘एडियोज़ यूके, आप हमेशा की तरह महान रहे हैं.’ इसके तुरंत बाद ही एक्ट्रेस ने यूएई में एंट्री मारी. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा ‘हम यहां हैं! दुबई’. फोटोज में उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को टैग किया है. यहां देखिए अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी.

    anushka sharma

    विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ दुबई पहुंच गए हैं. साभार: @AnushkaSharma

    आपको बता दें, इससे पहले अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली (Virat Kohli) के शेयर किए फोटो को शेयर किया था. इस फोटो में पूरी भारतीय टीम एक साथ नजर आ रही है. इस इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा ‘यह टीम’ और इसके साथ ही ब्लू हार्ट की इमोजी लगाकर ट्रस्ट जताया.

    विराट कोहली की अगुआई में भारत ने इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टेस्‍ट मैच में 157 रन से जीत दर्ज कर ली. इसी के साथ भारत ने 5 टेस्‍ट मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त भी हासिल कर ली है. इस जीत के बाद कप्‍तान कोहली के जश्‍न की तस्‍वीरें काफी वायरल हुई हैं. कोहली ने जश्‍न मनाते हुए अपनी टीम के साथ कई सारी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ ही कैप्शन मनोबल बढ़ाने वाला लिखा है ‘मुश्किल हालात स्ट्रॉन्ग बनाती है’.

    Tags: Anushka sharma, Virat kholi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें