अनुष्का शर्मा ने 3 Idiots के लिए दिया था ऑडिशन, PK के बाद जब राजकुमार हिरानी-आमिर खान ने देखा तो...

अनुष्का शर्मा का थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

अनुष्का शर्मा का थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने '3 इडियट्स ( 3 Idiots)' में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लिए ऑडिशन दिया था, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 8:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म 'पीके' में राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पहली बार '3 इडियट्स ( 3 Idiots)' में उनके साथ काम करने की कोशिश की थी. इसके लिए उन्होंने ऑडिशन भी दिया था, लेकिन ये ऑडिशन फिल्म मेकर्स तक नहीं पहुंच सका. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma 3 Idiots Audition) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह इस ऑडिशन के बारे में सबको खुद बता रही हैं.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का जो थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, उस वीडियो में एक्ट्रेस फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस (Munna Bhai M.B.B.S.) का एक डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं, जिस फिल्म में ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) ने बोला था. वीडियो में वह काफी यंग दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान ग्रीन टॉप पहना हुआ है. अनुष्का शर्मा के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

वीडियो में अनुष्का कह रही हैं, कि साल 2007 में उन्होंने एक फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए ऑडिशन दिया था, वो फिल्म थी '3 इडियट्स'. कोई इसके बारे में नहीं जानता है, किसी ने वो ऑडिशन देखा नहीं. आपने नहीं देखा और तो और राजू सर ने भी आज तक उसे नहीं देखा.

वायरल हो रहे वीडियो में राजकुमार हिरानी कहते सुनाई दे रहे हैं कि अनुष्का ने '3 इडियट्स' के लिए ऑडिशन दिया था! नहीं, नहीं. अनुष्का ने ऐसा कभी नहीं किया. ये सुनने के बाद एक्ट्रेस, राजकुमार हिरानी और आमिर खान को वह वीडियो दिखाती हैं. सेट पर वो वीडियो को देखने के बाद राजकुमार और आमिर खान दोनों अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. इस दौरान अनुष्का भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाती हैं.
Youtube Video


हालांकि, इस फिल्म के 5 साल बाद राजकुमार हिरानी ने फिल्म 'पीके' में अनुष्का को आमिर खान के अपोजिट कास्ट किया. फिल्म में एक्ट्रेस ने एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई थी.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान स्टारर जीरो थी. इस फिल्म में कटरीना कैफ भी नजर आई थीं. हाल ही में उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' थी. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इससे पहले अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज हुई थी, जिसने धमाल मचाकर रख दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज