होम /न्यूज /मनोरंजन /अनुष्का शर्मा ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी करने में बिजी, दिखाई आधी रात में सेट की तस्वीर

अनुष्का शर्मा ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी करने में बिजी, दिखाई आधी रात में सेट की तस्वीर

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म है 'चकदा एक्सप्रेस'. (फोटो साभार: anushkasharma/Instagram)

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म है 'चकदा एक्सप्रेस'. (फोटो साभार: anushkasharma/Instagram)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित ...अधिक पढ़ें

मुंबई: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंबे समय से पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. अनुष्का फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) से ओटीटी पर कदम रखने वाली हैं, अपनी इस अपकमिंग फिल्म को पूरा करने के लिए अनुष्का कड़ी मेहनत कर रही हैं. इतना ही नहीं फिल्म में  टीम इंडिया की ऑलराउंडर  क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार से न्याय करने के लिए जी तोड़ कोशिश में जुटी हुई हैं. क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का को क्रिकेटर झूलन के रोल में पर्दे पर देखने का एक अलग तरह का अनुभव होगा. क्रिकेट की बारिकियां समझने के लिए क्रिकेटर पति से टिप्स भी मिल रहा है. ‘चकदा एक्सप्रेस’ की टीम रात में भी शूटिंग कर रही है. इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने दिखाई है.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी टीम की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अनुष्का खुद नहीं दिख रही है, बल्कि क्रू मेंबर्स शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर कर तस्वीर पर कैप्शन लिखा है ‘नाइट शूट Yayy’.

anushka insta post

(फोटो साभार: anushkasharma/Instagram)

‘चकदा एक्सप्रेस’ ओटीटी पर रिलीज होगी
‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग अब अंतिम चरण में हैं. अनुष्का शर्मा ने इससे पहले भी कोलकाता में फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें शेयर की थीं. वहां के लोकल खान-पान का भी जिक्र किया था. लंदन में भी फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल पूरा किया था. अनुष्का ने आईएएनएस से फिल्म से जुड़े अनुभवों के बारे में भी बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘हमारे पास शूटिंग का एक शानदार अनुभव था, जिससे ऐसी यादें बनी थीं जो जीवन भर साथ रहेंगी.’ ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, हालांकि अभी रिलीज डेट सामने नहीं आई है. माना जा रहा है कि अगले साल फरवरी में रिलीज हो सकती है.

लंबे समय बाद स्क्रीन पर नजर आएंगी अनुष्का
बता दें कि अनुष्का शर्मा आखिरी बार पर्दे पर शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद अनुष्का अपनी बेटी वमिका की देखभाल में जुटी रहीं लेकिन पर्दे पर नजर नहीं आई. अनुष्का सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, अपनी लाइफ और फिल्म की शूटिंग को लेकर फैंस को अपडेट देती रहती हैं.

Tags: Anushka sharma, Jhulan Goswami

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें