विराट कोहली के मैच के बीच 'समोसे' का स्वाद ले रहीं अनुष्का शर्मा, तस्वीर शेयर कर लिखा, 'जब मौसम खराब...'

अनुष्का शर्मा खाने-पीने में मस्त हैं. फोटो साभार: @Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) किसी न किसी वहज से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं. इंग्लैंड में इंडियन क्रिकेट टीम इस समय न्यू जीलैंड के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेल रही है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपने पति और भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली के साथ इंग्लैंड के दौरे पर हैं. अनुष्का किसी न किसी वहज से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं. इंग्लैंड में इंडियन क्रिकेट टीम इस समय न्यू जीलैंड के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेल रही है. जब टीम मैच खेल रही है तो अनुष्का शर्मा खाने-पीने में मस्त हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है कि मैच के दौरान वह कौन सा इंडियन स्नैक इंजॉय कर रही हैं.

    हमेशा मस्ती के मूड में रहने वाली अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Insta Story) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में समोसों से भरी पूरी प्लेट लाल चटनी के साथ दिखाई दे रही है. विराट कोहली को मैच के दौरान चीयर करने वाली इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, 'जब खराब रोशनी साथ में समोसे लाई.' इससे पहले अनुष्का ने अपने कमरे की बालकनी से मैच के टॉस की तस्वीर भी शेयर की थी. देखें एक्ट्रेस की इंस्टा स्टोरी.

    Anushka Sharma
    जब टीम मैच खेल रही है तो अनुष्का शर्मा खाने-पीने में मस्त हैं. फोटो साभार: @Anushka Sharma



    इससे पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक महिला का वीडियो शेयर किया था. वीडियो में एक महिला ने अविश्वसनीय तरीके से एक हाथ से फाउल बॉल को लपक कर लाइमलाइट हासिल की. लेक्सी व्हाइटमोर नाम की महिला अपने तीन साल के बेटे मेवरिक को गोद में पकड़े हुए थी, जब उसने हवा से इस शानदार कैच को एक हाथ से लपका.






    लेक्सी के इस कैच ने वहां मौजूद दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं. अनिभेत्री अनुष्का शर्मा ने भी इस कैच की न्यूज अपनी इंस्टा स्टोर में शेयर की थी. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ऐसा कुछ नहीं है, जो हम नहीं कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.