Home /News /entertainment /

अनुष्का शर्मा ने केपटाउन में उठाया 'डोसा' का आनंद, PHOTO देख मुंह में आ जाएगा पानी

अनुष्का शर्मा ने केपटाउन में उठाया 'डोसा' का आनंद, PHOTO देख मुंह में आ जाएगा पानी

अनुष्का, विराट के साथ केपटाउन में हैं. (Instagram/anushkasharma)

अनुष्का, विराट के साथ केपटाउन में हैं. (Instagram/anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उन गिनी-चुनी एक्ट्रेस में से एक हैं जो खाने के अपने शौक को खुलकर जाहिर करती हैं. वे अक्सर अपने फूड की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. अनुष्का शर्मा ने हाल में केपटाउन में डोसे का लुत्फ उठाया, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम (Anushka Sharma Instagram) पर शेयर की है. काम की बात करें, तो अनुष्का शर्मा को बतौर एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था.

अधिक पढ़ें ...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) समय-समय पर अपनी जिंदगी की झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. अनुष्का शर्मा फिलहाल अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ केपटाउन में हैं, जो क्रिकेट सीरीज की वजह से साउथ अफ्रीका में हैं. अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम (Anushka Sharma Instagram) स्टोरी पर अपने ब्रेकफास्ट की एक झलक शेयर की है.

फोटो से पता चलता है कि अनुष्का डोसा खाने की शौकीन हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी पोस्ट में खाने को लेकर अपनी पसंद जाहिर की है. खाने की मेज पर संतरे और अन्य फूड आइटम रखे हुए नजर आ रहे हैं. आप भी देखें, अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी की एक झलक.

Anushka Sharma dosa Love in Cape Town, Anushka Sharma foodie, Anushka Sharma shares glimpses of her meals on social media, Anushka Sharma Instagram, अनुष्का शर्मा केपटाउन, अनुष्का शर्मा फूडी, Anushka Sharma Breakfast Glimpse

अनुष्का शर्मा को खाने का काफी शौक है. (Instagram/anushkasharma)

अनुष्का शर्मा जिंदगी की झलकियां फैंस के लिए करती हैं शेयर
अनुष्का अपने फैंस को इंस्टाग्राम स्टोरी पर नियमित रूप से अपनी लाइफ के बारे में अपडेट देती रहती हैं. वे ज्यादातर अपने वर्कआउट सेशन की झलकियां शेयर करती हैं. वे वर्कआउट के दौरान अपनी सेल्फी शेयर करती हैं, जिसमें वे अक्सर पसीने से लथपथ नजर आती हैं.

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर अनुष्का ने किया था पोस्ट
पिछले हफ्ते, जब विराट कोहली ने टेस्ट कप्तानी छोड़ने की घोषणा की थी, तब अनुष्का ने उन्हें लेकर एक लंबा सा इंस्टाग्राम नोट लिखा था. अनुष्का ने विराट के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ‘साल 2014 में हम बहुत छोटे और भोले थे. यह सोचकर कि सिर्फ पॉजिटिव सोच और इरादे ही आपको जीवन में आगे ले जा सकते हैं. वे निश्चित रूप से आगे ले जाते हैं, पर चुनौतियों भी साथ आती हैं.’

साउथ अफ्रीका में मनाया था वामिका का पहला बर्थडे
वे आगे लिखती हैं, ‘इन चुनौतियों में से बहुत सी चुनौतियों का आपने हमेशा मैदान पर सामना नहीं किया था. लेकिन, यह जिंदगी है? यह आपको तब परखती है, जब आपको इसकी सबसे कम उम्मीद होती है. लेकिन, वहीं आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत भी महसूस होती है. मेरे प्यार, मुझे आप पर गर्व है कि आपने अपने अच्छे इरादों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं आने दिया…’ अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में शादी की थी. उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अपनी बेटी वामिका का पहला बर्थडे साउथ अफ्रीका में ही मनाया था.

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर