Home /News /entertainment /

विराट-अनुष्का की शादी पर कमेंट कर बुरे फंसे शोएब अख्तर, एक्ट्रेस के फैन बोले- 'प्यार-परिवार कुछ नहीं है क्या'

विराट-अनुष्का की शादी पर कमेंट कर बुरे फंसे शोएब अख्तर, एक्ट्रेस के फैन बोले- 'प्यार-परिवार कुछ नहीं है क्या'

शोएब अख्तर ने विराट-अनुष्का की शादी पर किया था कमेंट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anushkasharma)

शोएब अख्तर ने विराट-अनुष्का की शादी पर किया था कमेंट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anushkasharma)

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी पर कमेंट करना भारी पड़ गया है. हाल ही में शोएब अख्तर ने विराट कोहली की अनुष्का शर्मा से शादी पर कमेंट करते हुए कहा कि अनुष्का से शादी ने भारतीय बल्लेबाज के क्रिकेट करियर को प्रभावित किया है. अपने इस बयान के चलते अब शोएब, अनुष्का शर्मा के फैंस के निशाने पर हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर ही विराट कोहली (Virat Kohli) से अपनी शादी को लेकर ट्रोल होती रही हैं. लेकिन, एक्ट्रेस के फैन हमेशा अपनी फेवरेट स्टार के साथ खड़े नजर आए. अब एक बार फिर एक्ट्रेस के फैन उनका सपोर्ट करते और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में शोएब अख्तर ने विराट कोहली की अनुष्का शर्मा से शादी पर कमेंट करते हुए कहा कि अनुष्का से शादी ने भारतीय बल्लेबाज के क्रिकेट करियर को प्रभावित किया है.

शोएब अख्तर ने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी पर कमेंट करते हुए कहा- ‘अगर मैं भारत में होता और एक तेज गेंदबाज होता, तो मैं शादी नहीं करता. मैं अपने क्रिकेट पर फोकस करता, यह मेरी सोच है. यह कोहली का निजी फैसला था. अगर आपने मुझसे पूछा होता, तो मैं अपने क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करता.’

शोएब अख्तर का यह बयान सोशल मीडिया पर चर्चा में है. खासकर अनुष्का शर्मा के फैंस को यह शोएब का यह रवैया बिलकुल पसंद नहीं आया. कई यूजर्स ने एक-एक कर उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया. एक यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘शर्मनाक. विराट कोहली की निजी जिंदगी पर कमेंट कर सबका ध्यान खींचने की कोशिश की जा रही है. उन्हें पाकिस्तान में नागरिकों और क्रिकेट की दयनीय स्थिति के बारे में बोलना चाहिए.’

वहीं कुछ ने उन्हें याद दिलाया कि शादी के बाद महेंद्र सिंह धोनी और कपिल देव जैसे कप्तानों ने क्रिकेट के मैदान में कितनी अच्छी परफॉर्मेंस दी. यूजर ने ट्वीट किया, ‘मैं बताता हूं. शादी के बाद कपिल ने WC 83 जीता. शादी के बाद, धोनी ने WC 11 जीता…” शोएब को ऐसे ही कई ट्विटर पर लगातार निशाने पर लिया जा रहा है.

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिसंबर 2017 में इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने जनवरी 2021 में अपनी पहली संतान वामिका का इस दुनिया में स्वागत किया. जिसकी प्राइवेसी बनाए रखने की दोनों पूरी कोशिश करते हैं. हाल ही में वामिका की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. जिसके बाद विराट-अनुष्का ने पोस्ट शेयर करते हुए तमाम मीडिया हाउस से ऐसा ना करने की अपील की थी.

Tags: Anushka sharma, Shoaib Akhtar, Virat Kohl

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर