अपना शहर चुनें

States

मम्मी बनने के बाद अनुष्का शर्मा का पहला पोस्ट, टीम इंडिया के लिए लिखा खास मैसेज

अनुष्का शर्मा (Photo Credit- @anushkasharma/Instagram)
अनुष्का शर्मा (Photo Credit- @anushkasharma/Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) ने जब आस्ट्रेलिया को गाबा में उसी की धरती पर चित किया तो अनुष्का अपनी फिलिंग्स शेयर करने से खुद को रोक नहीं सकी. उन्होंने गाबा टेस्ट मैच में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत के लिए पूरी टीम को बधाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 8:47 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में मां बनीं हैं. उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. बेटी के जन्म के बाद से उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) से दूरी बना रखी थी, लेकिन मम्मी बनने के करीब 10 दिनों के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं, जो काफी वायरल हो रहा है. मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) ने जब आस्ट्रेलिया को गाबा में उसी की धरती पर चित किया तो अनुष्का अपनी फिलिंग्स शेयर करने से खुद को रोक नहीं सकी. उन्होंने गाबा टेस्ट मैच में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत के लिए पूरी टीम को बधाई दी है.

मम्मी बनने के बाद पहली बार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीम की एक फोटो शेयर की और लिखा, 'क्या जीत है टीम इंडिया, वाह! आने वाले कई सालों तक के लिए एक प्रेरणा है ये जीत.' Anushka Sharma, Anushka Sharma's return to social media, Bollywood, Indian cricket team, Border-Gavaskar Trophy, Australia, India, News18, अनुष्का शर्मा, अनुष्का शर्मा की सोशल मीडिया पर वापसी, बॉलीवुड, भारतीय क्रिकेट टीम, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी, आस्ट्रेलिया, भारत, न्यूज18

भारतीय टीम के इस ऐतिहासिक जीत पर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, बॉबी देओल  और सन्नी देओल जैसे कई और बॉलीवुड सितारे ने अपने-अपने स्टाइल में बधाई दी है.
सदी के महानायक और खेल प्रेमी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है कि इंडिया इंडिया.. ठोक दिया ऑस्ट्रेलिया को. टीम इंडिया को जीत की बधाई.




बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान ने ट्वीट किया है कि क्या शानदार जीत है हमारी टीम के लिए. रात भर बैठकर मैच देखा है और अब मैं चैन की नींद सोने वाला हूं. चक दे इंडिया.

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 369 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारत पहली पारी में 336 रन ही बना सकी थी. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 294 रन बनाए थै. भारत को 328 रनों की मुश्किल चुनौती मिली थी, जीत के जज्बे से उतरी टीम इंडिया ने इस चुनौती को पूरा कर देश को फिर फर्क करा दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज