• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मीराबाई चानू के 'ओलंपिक ईयररिंग' पर आया अनुष्का शर्मा का दिल, फोटो शेयर कर बोलीं- 'ये झुमके...'

मीराबाई चानू के 'ओलंपिक ईयररिंग' पर आया अनुष्का शर्मा का दिल, फोटो शेयर कर बोलीं- 'ये झुमके...'

अनुष्का शर्मा ने मीराबाई चानू की फोटो शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा ने मीराबाई चानू की फोटो शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीराबाई चानू के ईयररिंग और इसके पीछे की कहानी को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) की एक तस्वीर शेयर की है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ओलंपियन मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) के ओलंपिक स्पेशल ईयररिंग और इसके पीछे की खूबसूरत कहानी से प्यार हो गया है. मीराबाई चानू (Chanu Saikhom Mirabai) ने शनिवार को ओलंपिक खेलों की वेटलिफ्टिंग स्पर्धा में देश का 21 साल का इंतजार खत्म करते हुए 49 किग्रा भारोत्तोलन वर्ग में रजत पदक जीतकर टोक्यो ओलंपिक में देश का खाता खोला. इस बीच मीराबाई ने जो झुमके पहने थे, उन पर अनुष्का शर्मा का दिल आ गया है.

    उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीराबाई चानू के ईयररिंग और इसके पीछे की कहानी को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मीराबाई चानू की एक तस्वीर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने उन्हें 'ब्यूटी' कहा और इसके साथ ही उनके ओलंपिक स्पेशल झुमके का भी जिक्र किया और कहा- यह खूबसूरत है.

    दरअसल, मीराबाई के ये ओलंपिक स्पेशल झुमके उन्हें उनकी मां ने गिफ्ट किए थे. मीराबाई की मां ने उन्हें ये झुमके पांच साल पहले अपने गहने बेच कर गिफ्ट किए थे. उनकी मां को उम्मीद थी की ये झुमके उनकी बेटी के लिए सौभाग्य लेकर आएंगे. हालांकि, रियो 2016 के खेल में ऐसा नहीं हो सका, लेकिन उनका ये सपना 2021 में पूरा हो गया.

    इन दिनों अपनी बेटी वामिका के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. हाल ही में अनुष्का ने बेटी वामिका की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वह और विराट कोहली अपनी बेटी के साथ प्यार से खेलते नजर आए थे. हालांकि, अनुष्का और विराट ने जो तस्वीरें शेयर की उसमें भी वामिका का चेहरा नजर नहीं आया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज