Adipurush: 'बाहुबली' प्रभास की सीता बनने की दौड़ में सबसे आगे चल रही हैं प्रेग्‍नेंट अनुष्‍का शर्मा!

अनुष्‍का शर्मा फ‍िल्‍म'आद‍िपुरुष' में सीता का क‍िरदार न‍िभा सकती हैं.

अनुष्‍का शर्मा फ‍िल्‍म'आद‍िपुरुष' में सीता का क‍िरदार न‍िभा सकती हैं.

न‍िर्देशक ओम राउत (Om Raut) अपनी आने वाली ब‍िग बजट फिल्‍म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के ल‍िए सीता की तलाश कर रहे हैं. इस फिल्‍म में प्रभास (Prabhas) लीड रोल में हैं और अब खबर है क‍ि प्रभास की सीता बनने की रेस में अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) सबसे आगे चल रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 6:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) और व‍िराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में अपने पहले बच्‍चे के आने की खबर सोशल मीडिया पर दुनिया को दी है. लगता है अनुष्‍का शर्मा का ये बेबी उनके लिए काफी लकी साबित होने जा रहा है. अनुष्‍का की पिछली कुछ फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर ठंडी रही हैं, लेकिन प्रेग्‍नेंसी की न्‍यूज के बाद अब अनुष्‍का को एक जबरदस्‍त ऑफर हाथ लगा है. न‍िर्देशक ओम राउत (Om Raut) अपनी आने वाली ब‍िग बजट फिल्‍म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के ल‍िए सीता की तलाश कर रहे हैं. इस फिल्‍म में प्रभास (Prabhas) लीड रोल में हैं और अब खबर है क‍ि प्रभास की सीता बनने की रेस में अनुष्‍का शर्मा सबसे आगे चल रही हैं.

प‍िंकव‍िला की खबर के अनुसार 'आदिपुरुष' के मेकर्स की सीता के लिए सबसे पहली पसंद अनुष्‍का शर्मा हैं.' सूत्रों के हवाले से दी गई इस खबर में बताया गया है क‍ि न‍िर्देशक ओम राउत इस रोल के लिए अनुष्‍का से म‍िल भी चुके हैं और अनुष्‍का को भी ये रोल काफी पसंद आया है. अनुष्‍का भी इस प्रोजेक्‍ट को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं और अगर सब कुछ सही रहा तो अनुष्‍का शर्मा ही बड़े पर्दे पर सीता का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी.


हाल ही में अनुष्‍का शर्मा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी एनाउंस की है और वह अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं. उनकी डिलीवरी डेट अगले साल जनवरी की है. वहीं न‍िर्देशक ओम राउत की ये फिल्‍म भी जनवरी से ही ऑन-फ्लोर हो रही है. र‍िपोर्ट के अनुसार अनुष्‍का अपनी प्रेग्‍नेंसी के 2 महीने बाद ही शूटिंग के लिए तैयार हो जाएंगी. क्‍योंकि ये फिल्‍म 'रामायण' पर आधारित है, इसलिए शुरुआती द‍िनों में फिल्‍म का ज्‍यादा हिस्‍सा राम यानी प्रभास के साथ शूट होना है.




बता दें कि टी-सीरीज के इस प्रोजेक्‍ट में लंकेश के रोल में सैफ अली खान की घोषणा पहले ही हो चुकी है. ऐसे में शुरुआती द‍िनों में सैफ और प्रभास के सीन फ‍िल्‍माए जाएंगे. जानकारी के अनुसार अनुष्‍का शर्मा न‍िर्देशक ओम राउत की इस रोल के लिए पहली पसंद हैं, लेकिन अब भी अनुष्‍का के इस फिल्‍म को साइन करने की देरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज