लाइव टीवी

भारत की 50 सबसे पावरफुल महिला में आया अनुष्का शर्मा का नाम

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 8:25 PM IST
भारत की 50 सबसे पावरफुल महिला में आया अनुष्का शर्मा का नाम
भारत की 50 सबसे पावरफुल महिला में आया अनुष्का शर्मा का नाम

फॉर्च्यून इंडिया (Fortune India) की 2019 की टॉप 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को शामिल किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 8:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम फॉर्च्यून इंडिया (Fortune India) की 2019 की टॉप 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में शामिल किया गया है. साल 2008 में 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनुष्का इस सूची में 39वें नंबर पर हैं और इस लिस्ट में शामिल होने वाली महिलाओं में उनकी उम्र सबसे कम है.

फॉर्च्यून इंडिया ने अभिनेत्री के बारे में लिखा, शर्मा न केवल अपनी क्लॉदिंग लाइन नुश सहित कई और ब्रांड्स जैसे कि नीविया, एले18, मिन्त्रा और लावी का एक चेहरा हैं बल्कि एक प्रोड्यूसर भी हैं. क्लीन स्लेट फिल्म्स जिसे शर्मा ने तब स्थापित किया था जब वह 25 साल की थीं, इसने 'एनएच10', 'फिल्लौरी' और 'परी' जैसी तीन कम बजट की हिंदी फिल्मों को बनाया है. बॉक्स ऑफिस में इनमें से हर एक ने करीबन 40 करोड़ रुपये तक की कमाई की है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Laugh so loud that you can’t see the eyes


A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on






बॉलीवुड से अलग हटकर, क्लीन स्लेट फिल्म्स ने एक फीचर फिल्म 'बुलबुल' और एक वेब सीरीज 'माई' को बनाने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ भी करार किया है. यह एमेजॉन प्राइम वीडियो के लिए भी एक वेब सीरीज को तैयार करने पर काम कर रही है.

ये भी पढ़ें -

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 8:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...