Home /News /entertainment /

अनुष्का शर्मा ने शेयर की लहराती जुल्फों वाली सेल्फी, भावनाओं में बहकर अर्जुन कपूर ने कर दिया ऐसा कमेंट

अनुष्का शर्मा ने शेयर की लहराती जुल्फों वाली सेल्फी, भावनाओं में बहकर अर्जुन कपूर ने कर दिया ऐसा कमेंट

अनुष्का शर्मा की सेल्फी पर अर्जुन ने किया कमेंट (फोटो आभार instagram/@anushkasharma & @arjunkapoor)

अनुष्का शर्मा की सेल्फी पर अर्जुन ने किया कमेंट (फोटो आभार instagram/@anushkasharma & @arjunkapoor)

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) ने सोशल मीडिया अपनी सेल्फी शेयर की हैं. इस सेल्फी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो पर आमलोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. इसी क्रम में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी कमेंट किया है. इस समय अनुष्का अपने बेटी वामिका और पति विराट कोहली (Virat Kohli & Vamika) के साथ साउथ अफ्रीका में हैं.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma ) अपनी बेटी वामिका और पति विराट कोहली (Virat Kohli  Anushka Sharma Daughter Vamika) के साथ  दक्षिण अफ्रीका में हैं.  इस समय विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के साथ टेस्ट मैच खेल रहे हैं और अनुष्का शर्मा उनके खेल का लुत्फ उठा रही हैं. इसी बीच अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दो नई सेल्फी फोटो (Anushka Sharma Selfies Photos) शेयर की है. इस फोटो में अनुष्का अपने नए हेयर स्टाइल को फ्लॉन्ट करते हुए दिखा दे रही हैं. अनुष्का की इन दोनों तस्वीरों को सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया जा रहा है.

    अर्जुन ने किया पोस्ट पर दिलचस्प कमेंट

    फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो धूप में बाहर बैठी हुई हैं. ब्लैक आउटफिट और खुले बालों में अनुष्का बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. हवा की वजह से उनके बाल चेहरे पर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी सेल्फी को पोस्ट (Anushka Sharma Selfie) करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है,  “बाल- वहां-सभी जगह. (Hair- There-Everywhere ).” उनके इस फोटो पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. आम यूजर्स के साथ-सथ सेलेब्स भी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अनुष्का  के पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया है, उन्होंने लिखा है, ‘बाल की हेरा-ए-फेरी’

    अर्जुन कपूर और अनुष्का अच्छे दोस्त हैं (फोटो आभार instagram@anushkasharma)

    विराट ने किया था पैपराजी से अनुरोध

    पिछले हफ्ते विराट और इंडियन क्रिकेट टीम अपने-अपने साथियों के साथ दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हुए थे. विराट जैसे ही बस से उतरे, पैपराजी की ओर बढ़े और उनसे वामिका की तस्वीरें न लेने का अनुरोध किया. वे बोलते दिखे, ‘बेबी की फोटो मत लेना. ठीक है?’ पैपराजी इस बात के लिए राजी हो गए.

    अनुष्का ने विराट की तरफ से कहा धन्यवाद

    बाद में विराट की तरफ से अनुष्का ने नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा ‘हम वामिका की तस्वीरें/वीडियो पोस्ट न करने के लिए इंडियन पैपराजी और मीडिया के आभारी हैं. जिन कुछ लोगों के पास फोटोज/वीडियो हैं, हम पैरेंट्स के तौर पर उनसे अनुरोध करते हैं कि हमारा सपोर्ट करें. ’ उन्होंने यह बातें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखी थीं.

    अनुष्का शर्मा ने इस साल 11 जनवरी को बेटी वमिका को जन्म दिया. इसके बाद से विराट और अनुष्का पेरेंट्सहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. अनुष्का और विराट को बेटी के साथ क्वैलिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है. वह अक्सर ऐसे बेटी के साथ वाली तस्वीरें शेयर करते हैं, लेकिन इनमें कभी अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाते.

    Tags: Anushka sharma, Arjun kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर