प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में साथ नहीं दिखेंगी अनुष्का शर्मा, झोली में हैं कई और प्रोजेक्ट्स

प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में साथ नहीं दिखेंगी अनुष्का शर्मा, झोली में हैं कई और प्रोजेक्ट्स
फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)'में अनुष्का शर्मा के नाम के चर्चे चल रहे थे.

फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' के लेकर नया अपडेट सामने आया है. इस फिल्म‌ में अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) नहीं होंगी. उनके पास कई कई प्रोजेक्ट्स है, जिसकी घोषणा वो जल्द करेंगी. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 9:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बड़े पर्दे से पिछले काफी समय से दूर हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को खुशखबरी दी कि जल्द उनके घर में किलकारी गूंजने वाली हैं. इस बीच एक खबर ये भी आई कि बच्चे के आने के बाद वह बड़े पर्दे पर फिर से नजर आएंगी और साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' में सीता के किरदार में नजर आ सकती हैं, लेकिन अब मामले पर नया अपडेट सामने आया है. खबर है कि इस फिल्म‌ में अनुष्का शर्मा नहीं होंगी.

फिल्म 'तान्हाजी' बनाने वाले निर्देशक ओम‌ राऊत ने फिल्म के सुपरहिट होने के बाद बॉलीवुड के 'बाहुबली' यानी साऊथ के सपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म 'आदिपुरुष' बनाने का ऐलान किया, फिल्म में एक बार फिर सैफ अली खान निगेटिव रोल में नजर आएंगे. वहीं, फिल्म की हिरोइन के लिए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के नाम पर चर्चा चल रही थी, लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस इस प्रोजेक्ट से किसी तौर पर नहीं जुड़ी हुई हैं. इस फिल्म को लेकर अनुष्का शर्मा से न तो स्क्रिप्ट और न ही उनकी डेट्स को लेकर किसी तरह की बात की गई है.





ये भी पढ़ें- संजय दत्त अचानक मुंबई छोड़ विदेश हुए रवाना, पत्नी मान्यता भी हैं साथ
रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का जल्द काम शुरू करेंगी और कई बड़ी घोषणाएं भी करेंगी, लेकिन सही समय आने पर ये सब मुमकिन होगा. सूत्रों के मुताबिक, अनुष्का शर्मा डिलीवरी के बाद ही काम पर वापस लौटेंगी. फिलहाल वो मां बनने को लेकर बेहद खुश हैं. हमें लगता है कि अनुष्का अगले साल अप्रैल में फिर से काम करने के लिए तैयार हो जाएंगी. उनकी फिटनेस और स्वास्थ्य को देखते हुए निश्चित तौर पर वो अगले साल के अप्रैल महीने से काम करना शुरू कर देंगी.


आपको बता दें कि जनवरी में अनुष्का की डिलीवरी डेट है. वहीं, फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राऊत पहले ही कह चुके हैं कि प्रभास और सैफ अली खान स्टारर 'आदि पुरुष' की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू की जाएगी. आदिपुरुष को हिंदी और तेलुगु में में शूट किया जाएगा. इस 3डी फिल्म को तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई विदेशी भाषाओं में डब करके देश-दुनिया में रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग 2021 में होगी और 2022 में इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्‍म को टी-सीरीज प्रोड्यूज कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज