अनुष्का शर्मा ने बताया 29 की उम्र में क्यों की विराट कोहली से शादी

आखिर अनुष्का शर्मा को विराट कोहली से शादी करने की इतनी जल्दबाजी क्या थी? अगर आपके मन में भी कुछ ऐसा सवाल है तो अब जवाब मिलने वाला है.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 9:04 AM IST
अनुष्का शर्मा ने बताया 29 की उम्र में क्यों की विराट कोहली से शादी
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की तस्वीर.
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 9:04 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से जब शादी की तब उनकी उम्र महज 29 साल थी. इस जोड़ी को फैन्स से खूब प्यार मिला, लेकिन सबके दिल में सवाल हमेशा रहा कि कमिटमेंट हो चुकी थी तो आखिर अनुष्का को शादी की इतनी जल्दबाजी क्या थी? अगर आपके मन में भी कुछ ऐसा सवाल है तो अब जवाब मिलने वाला है, क्योंकि अनुष्का ने हाल में अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया.

फिल्मफेयर से हुई खास बातचीत में अनुष्का ने कहा, 'हमारी ऑडियंस हमसे इतनी ज्यादा जुड़ी हुई है जितनी इंडस्ट्री भी नहीं जुड़ी है. ऑडियंस कलाकारों को सिर्फ स्क्रीन पर देखना चाहती है. उन्हें आपकी निजी जिंदगी से कोई मतलब नहीं है.'



अनुष्का ने कहा, 'उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी हो गई है या आप मां बन गई हैं. हमें इस पूर्वाग्रह से बाहर निकलने की जरूरत है. मैंने 29 साल की उम्र में शादी कर ली जो एक एक्ट्रेस होने के लिहाज से कम है. मैंने ऐसा किया क्योंकि मुझे प्यार हो गया था. और मैं उससे प्यार करती हूं. शादी एक ऐसी चीज है जो रिश्ते को आगे ले जाती है. मैं हमेशा इस बात के लिए खड़ी रही हूं कि महिलाओं के साथ समान बर्ताव होना चाहिए.'



उन्होंने कहा, 'मैं नहीं चाहती थी कि अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा जीते वक्त मेरे दिल में डर हो. अगर एक आदमी को शादी करने और उसके बाद काम करते रहने से डर नहीं लगता है तो महिलाओं के मामले में ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए?' अनुष्का ने कहा कि उन्हें खुशी है कि बाकी एक्ट्रेसेज भी ऐसा कर रही हैं, जो प्यार करते हैं वो सामने आ रहे हैं और इसका इजहार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:
Loading...

कटरीना ने ना खिंचाई होती ये फोटो तो आज कपूर खानदान की बहू होतीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 8:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...