Home /News /entertainment /

anushka sharma said she was initially nervous about filming chakda xpress after having a baby

'Chakda Xpress' को लेकर नवर्स थीं अनुष्का शर्मा, बोलीं- 'बेबी बर्थ के बाद फिजिकल स्ट्रेंथ पर नहीं था यकीन'

 बॉलीवुड फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा (फोटो साभार इंस्टाग्राम @anushkasharma)

बॉलीवुड फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा (फोटो साभार इंस्टाग्राम @anushkasharma)

क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की अपकमिंग बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं. इसी बीच उन्होंने खुलासा किया है कि जब उन्होंने इस बायॉपिक पर काम करना शुरू किया तो उन्हें अपनी फिजिकल स्ट्रेंथ पर भरोसा नहीं था. शूटिंग के दौरान वह बेहद घबराई हुई थी, उन्हें खुद पर कॉन्फिडेंस नहीं था.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंबे वक्त के बाद सिल्वर स्क्रीन पर अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) से वापसी करने को तैयार हैं. बता दें कि ‘चकदा एक्सप्रेस’, अनुष्का शर्मा के मां बनने के बाद उनकी पहली फिल्म है,जिसमें वह एक चैलेजिंग रोल में देखी जाएंगी. इस फिल्म को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान अदाकारा ने यह खुलासा किया कि बेटी वामिका को जन्म देने के बाद वह ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की शूटिंग के दौरान वह इतनी ज्यादा नवर्स थीं कि वह निश्चय ही नहीं कर पा रही थीं कि वह फिल्म करेंगी की नहीं.

बता दें कि अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) पर आधारित है. वह भारत की सबसे सफल तेज गेंदबाज हैं. अनुष्का क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी. खास बात ये है कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अगले साल फरवरी में स्ट्रीम होगी. फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा लगातार मेहनत कर रही हैं. वह फिल्म के किरदार में ढलने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं.

फिजिकल स्ट्रेंथ पर भरोसा नहीं था
अनुष्का अक्सर स्टेडियम में क्रिकेट का प्रैक्टिस करते हुए खुद की वीडियो क्लिप और तस्वीरें साझा करती रही हैं, लेकिन अब उन्होंने खुलासा किया है कि जब उन्होंने इस बायॉपिक पर काम करना शुरू किया तो उन्हें अपनी फिजिकल स्ट्रेंथ पर भरोसा नहीं था. शूटिंग के दौरान वह बेहद घबराई हुई थी, उन्हें खुद पर कॉन्फिडें, नहीं था. ये सारी बातें अदाकारा ने ‘हार्पर बाजार इंडिया’ से बात करते हुए कहा. इसके अलावा उन्होंने फिल्म की शूटिंग और मां बनने के बाद की फीलिंग को शेयर किया है.

प्रेग्नेंसी से पहले करना चाहती थीं फिल्म
रिपोर्ट के अनुसार, एक सवाल का जवाब देते हुए अनुष्का ने फिल्म चकमा एक्सप्रेस की शुरुआती फ्रेज को याद किया और कहा- जब फिल्म की शुरुआत से इसकी हिस्सा रही. मुझे इस पर पहले काम करना था लेकिन कोविड-19 पैनडेमिक के चलते यह पोस्टपोन हो गई और मैं प्रेग्नेंट हो गई. हालांकि जब मैंने बाद फिर इस पर काम शुरू किया, तो मैं वाकई में नर्वस थी क्योंकि मेरे पास अभी एक बच्चा था इसलिए मैं पहले की तरह मजबूत नहीं थी.

फिल्म करने को लेकर नहीं थीं श्योर
उन्होंने आगे कहा कि 18 महीने तक कोई ट्रेनिंग नहीं ली थी क्योंकि मैं तब तक शारीरिक रूप से अच्छी स्थिति में नहीं आई थीं. ऐसे में खुद को मोटिवेट करने के लिए जिम में अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज करने लगी. आगे अनुष्का शर्मा ने बताया कि खुद को मोटिवेट करने के बाद ही उन्होंने आगे फिल्म पर काम करने के लिए फैसला किया. क्योंकि फिजिकल स्ट्रेंथ की कमी की वजह से वह अपना कॉन्फिडेंट खो चुकी थीं और ऐसे में वह श्योर नहीं पा रही थीं कि उन्हें फिल्म करनी है या नहीं.

वेब सीरीज पाताल लोक और फिल्म बुलबुल को किया प्रोड्यूस 
वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. पिछली बार वह 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं जिसमें शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म जीरो का हाल बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हुआ था. इसके बाद अनुष्का ने वेब सीरीज पाताल लोक और फिल्म बुलबुल को प्रोड्यूस किया था.

Tags: Anushka sharma, Bollywood news, Jhulan Goswami

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर