लाइव टीवी

अनुष्‍का शर्मा ने सबके सामने लगाई रणवीर सिंह को डांट, फैंस बोले- सही किया

News18India
Updated: October 11, 2019, 5:35 PM IST
अनुष्‍का शर्मा ने सबके सामने लगाई रणवीर सिंह को डांट, फैंस बोले- सही किया
रणवीर ने अपने करियर की शुरुआत अनुष्‍का के साथ 'बैंड बाजा बरात' से की थी.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अनुष्‍का (Anushka Sharma) के साथ ही फिल्‍म 'बैंड बाजा बरात' से की थी और इसी फिल्‍म के साथ इन दोनों के बीच रिश्‍ते की खबरें भी सामने आने लगी थीं.

  • News18India
  • Last Updated: October 11, 2019, 5:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) की खट्टी-मीठी दोस्ती के बारे में तो हम सब जानते ही हैं. उनकी ऑन स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री भी किसी से छिपी नहीं है. लेकिन हाल ही में एक इवेंट के दौरान अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) के पास एक सवाल का जवाब लेने माइक लेकर अचानक पहुंचे रणवीर सिंह को अनुष्‍का की ऐसी डांट पड़ी कि वो सीधे स्‍टेज पर वापस लौट गए. अनुष्‍का और रणवीर का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, फैंस अनुष्‍का की खूब तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल हुआ ये कि हाल ही में रणवीर सिंह और अनुष्‍का शर्मा, दोनों एल ब्‍यूटी अवॉर्ड (Elle Beauty Awards) का हिस्‍सा बनने पहुंचे थे. इस अवॉर्ड फंक्‍शन का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें रणवीर स्‍टेज पर कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं. स्‍टेज पर खड़े रणवीर सफलता का मतलब और अलग-अलग लोगों के लिए उसके मायनों पर कुछ बात कर रहे थे. तभी रणवीर स्‍टेज से उतरते हुए हाथ में माइक लेकर अनुष्‍का की तरफ बढ़े हुए बोले, 'चलो ब्‍यूटीफुल और टैलेंटेड अनुष्‍का से पूछते हैं कि उनके लिए सफलता का मतलब क्‍या है?'

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Great capture by @nenekedarnene for #ellebeautyawards of #ranveersingh and #anushkasharma @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






रणवीर ने जैसे ही अनुष्‍का की तरफ माइक किया तो अनुष्‍का ने कहा, 'रणवीर, तुम होस्‍ट नहीं हो.' यह सुनते ही रणवीर तुरंत वहां से उलटे पैर स्‍टेज पर वापस लौट गए. जाते-जाते वह अनुष्‍का से माफी मांगना भी नहीं भूले. इस वीडियो को लेकर कई फैंस अनुष्‍का की तारीफ भी कर रहे हैं कि उन्‍होंने रणवीर के साथ बिलकुल ठीक किया.

 




याद दिला दें कि रणवीर सिंह ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अनुष्‍का के साथ ही फिल्‍म 'बैंड बाजा बरात' से की थी और इसी फिल्‍म के साथ इन दोनों के बीच रिश्‍ते की खबरें भी सामने आने लगी थीं. हालांकि बाद में अनुष्‍का को विराट कोहली में और रणवीर को दीपिका पादुकोण में अपना लाइफ पार्टनर मिल ही गया. 'बैंड बाजा बरात' के अलावा ये जोड़ी फिल्‍म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' और 'दिल धड़कने दो' में भी नजर आ चुकी है.



यह भी पढ़े:  काजोल, रानी मुखर्जी और बिपाशा बासू की सिंदूर खेला की ये Photos हो रही हैं वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...