अनुष्‍का शर्मा ने पापा के 60th Birthday पर शेयर की खास तस्‍वीरें, नाना की गोद में नजर आई वाम‍िका

पति व‍िराट और अपनी फैमली के साथ अनुष्‍का. (फोटो साभार- @anushkasharma/Instagram)

पति व‍िराट और अपनी फैमली के साथ अनुष्‍का. (फोटो साभार- @anushkasharma/Instagram)

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने पिता के 60वें जन्‍मदिन पर उनकी कुछ बेहद खास तस्‍वीरें शेयर की हैं. एक तस्‍वीर में अनुष्‍का के प‍िता अपनी नातिन वाम‍िका (Vamika Kohli) को गोद में ख‍िलाते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 4:00 PM IST
  • Share this:
अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने पिता के 60वें जन्‍मदिन पर उनकी कुछ बेहद खास तस्‍वीरें शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों के साथ ही अनुष्‍का ने अपने पापा के बर्थडे पर एक इमोशनल नोट भी ल‍िखा है. इन तस्‍वीरों में अनुष्‍का ने एक खास तस्‍वीर भी शेयर की है, ज‍िसमें अनुष्‍का के प‍िता अपनी नातिन वाम‍िका (Vamika Kohli) को गोद में ख‍िलाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक तस्‍वीर में अनुष्‍का पति व‍िराट कोहली (Virat Kohli) और अपने पैरेंट्स के साथ फैमली फोटो में भी नजर आ रही हैं.

अनुष्‍का ने अपने प‍िता को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए ल‍िखा, '1961 के सबसे स्‍पेशल और नायाब एडिशन के 60 साल पूरा होने का जश्‍न यानी मेरे पापा. उन्‍होंने हमें इमानदारी, करुणा, स्‍वीकार करना और सही के साथ खड़े होना स‍िखाया. उन्‍होंने हमेशा इस बात पर जोर द‍िया कि हम मानसिक शांति के महत्‍व को समझें और इमानदार बने रहें. उन्‍होंने मुझे इतने तरीकों से प्रेरित किया है, ज‍ितने शायद वह जानते भी नहीं हैं. उन्‍होंने मेरा हमेशा सा साथ द‍िया और इतना प्‍यार क‍िया जि‍तना कोई नहीं कर सकता. लव यू पापा.'

अनुष्‍का ने इस पोस्‍ट में अपने पापा की जवानी से लेकर उनकी गोद में खुद के बचपन की तस्‍वीरों तक, कई फोटो शेयर की हैं.

anushka sharma
(फोटो साभार- @anushkasharma/Instagram)

पापा की गोद में खेलती अनुष्‍का की बचपन की तस्‍वीर.

Anushka Sharma, virat kohli, vamika
(फोटो साभार- @anushkasharma/Instagram)


नात‍िन को ख‍िलाते अनुष्‍का के पापा.



Anushka Sharma, virat kohli, vamika
(फोटो साभार- @anushkasharma/Instagram)


बता दें कि अनुष्‍का-व‍िराट इसी साल मम्‍मी-पापा बने हैं. व‍िराट कोहली ने मीडिया से अपनी बेटी वाम‍िका की तस्‍वीरें न खींचने और उनकी प्राइवेसी का ध्‍यान रखने की र‍िक्‍वेस्‍ट की थी. अनुष्‍का-व‍िराट की ये र‍िक्‍वेस्‍ट पेपरात्जी मान भी रहे हैं और वाम‍िका की कोई भी तस्‍वीर अभी तक सोशल मीडिया पर सामने नहीं आई है. खुद इस जोड़ी ने भी वाम‍िका की झलक अभी तक छि‍पा कर ही रखी है. ऐसे में अपने प‍िता के जन्‍मदिन की इस पोस्‍ट में भी अनुष्‍का ने पापा के साथ वाम‍िका की ऐसी तस्‍वीर साझा की है, उसकी शक्‍ल नजर नहीं आ रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज