Anushka Sharma ने शेयर की स्कूल के दिनों की फोटो, 'गर्ल गैंग' के बीच एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा

हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पहली बार यूएई में चल रहे आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन के 25वें मैच में अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम RCB को चियर करने पहुंची थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 10:45 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. इस बीच अनुष्का जमकर अपनी प्रेग्नेंसी (Anushka Sharma Pregnant) एंजॉय करती दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ चुकी हैं. हाल ही में वह पहली बार यूएई में चल रहे आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन के 25वें मैच में अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम RCB को चियर करने पहुंची थीं. अपनी प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद पहली बार अनुष्का शर्मा को किसी सार्वजनिक स्थान पर स्पॉट किया गया है.

इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपनी गर्ल गैंग के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में अनुष्का लहंगे में सजी-धजी दिखाई दे रही हैं. उनके साथ ही मौजूद अन्य लड़कियां भी सेम अटायर में दिख रही हैं, जिससे पता चलता है कि ये किसी डांस परफॉर्मेंस की तस्वीर है. फोटो में अनुष्का शर्मा को पहचानना भी काफी मुश्किल है.





Anushka Sharma, pregnant Anushka Sharma shared her Black and White Photo, Anushka Sharma Pregnancy Glow, social media, viral news, bollywood, news 18 hindi
(photo credit: instagram/@anushkasharma)

गौरतलब है कि अगस्त 2020 में ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की थी. दोनों ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वह जल्द ही दो से तीन होने वाले हैं. अनुष्का लिखती हैं- 'और अब हम तीन होंगे. वह जनवरी 2021 में आने वाला है.'
View this post on Instagram

&

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on




बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में शादी की थी. इससे पहले कई सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था. शादी के बाद दोनों ने मुंबई और दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था. जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट के सितारों के साथ ही पीएम मोदी सहित कई राजनेता भी शामिल हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज