होम /न्यूज /मनोरंजन /

मदर्स डे के मौके पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की खास तस्वीर, नानी के साथ यूं खेलती नजर आईं वामिका

मदर्स डे के मौके पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की खास तस्वीर, नानी के साथ यूं खेलती नजर आईं वामिका

अनुष्का और विराट कोहली जनवरी, 2021 में माता-पिता बने हैं. (फाइल फोटो)

अनुष्का और विराट कोहली जनवरी, 2021 में माता-पिता बने हैं. (फाइल फोटो)

आज मदर्स डे (Mother's Day 2022) के मौके पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने खास तस्वीर पोस्ट कर अपनी मां को हमेशा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद बोला है. खासकर अब जब वो मां बन गई हैं. अनुष्का की यह तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मदर्स डे के मौके पर अपनी बेटी वामिका(Anushka Sharma Daughter Vamika) की एक रेयर तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के जरिए अनुष्का शर्मा ने अपनी मां आशिमा शर्मा (Ashima Sharma) को मदर्स डे विश किया है. अनुष्का शर्मा ने पोस्ट कर अपनी मां को हमेशा सपोर्ट करने के लिए थैंक यू बोला है. खासकर अब जब वो मां बन गई हैं. अनुष्का शर्मा ने इस खास मौके पर दो तस्वीरें शेयर की है. पहली तस्वीर में उनकी मां अपनी नातिन वामिका के साथ खेलती नजर आ रही हैं.

उन्होंने वामिका का हाथ पकड़ रखा है. तस्वीर में वामिका का चेहरा एक्ट्रेस ने बटरफ्लाई स्टीकर से कवर कर रखा है. वहीं, दूसरी तस्वीर में अनुष्का शर्मा की मां की गोद में उनका पेट डॉग डूड आराम फरमाता नजर आ रहा है. अनुष्का शर्मा की यह दोनों ही तस्वीरें बड़ी ही प्यारी हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को भी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं. लोग अनुष्का की भी काफी तारीफ कर रहे हैं.

अनुष्का ने लिखा…
बता दें कि अनुष्का शर्मा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी मदर्स डे मां, पिछले साल और कुछ महीनों से मेरा और भी अधिक ध्यान रखने और इतना बड़ा सपोर्ट बनने के लिए धन्यवाद. आपकी इच्छा शक्ति और शक्ति अभूतपूर्व है और आपसे हम सभी बहुत प्यार करते हैं.’ आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा पिछले साल जनवरी में मां बनीं थी. वामिका की अनुष्का शर्मा जल्दी तस्वीरें नहीं शेयर करती हैं. लेकिन मदर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है. हालांकि, वामिका का चेहरा इसमें नजर नहीं आ रहा है.

Anushka sharma shares pic of her mother with vamika on mothers day

अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका और मां की खास तस्वीर शेयर की है.(फोटो साभार:anushkasharma /instagram)

लाइमलाइट से वामिका को रखती हैं दूर
अनुष्का शर्मा ने फैसला किया है कि वो अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखेंगी. उन्होंने पैपराजी से भी रिक्वेस्ट किया है कि वो वामिका की तस्वीरें ना क्लिक करें. हालांकि, इंडिया-साउथ अफ्रीका के मैच के दौरान अनुष्का शर्मा की गोद में वामिका की झलक टीवी पर नजर आई थी. वामिका की तस्वीरें तब भी वायरल हो गई थीं. अनुष्का शर्मा ने तब भी सोशल मीडिया पर लोगों से अनुरोध किया था कि वामिका की तस्वीरें ना शेयर की जाए.

Tags: Anushka sharma, Mothers Day Special

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर