लाइव टीवी

क्रिकेट के मैदान में उतरीं अनुष्‍का शर्मा, फिल्‍म में निभाएंगी इस महिला क्रिकेटर का रोल

News18Hindi
Updated: January 13, 2020, 6:16 PM IST
क्रिकेट के मैदान में उतरीं अनुष्‍का शर्मा, फिल्‍म में निभाएंगी इस महिला क्रिकेटर का रोल
पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक फिल्‍म में नजर आएंगी अनुष्‍का शर्मा.

सोशल मीडिया पर अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) की फोटो सामने आई हैं. इनमें वह क्रिकेट के मैदान में टीम इंडिया (Team India) की जर्सी पहनकर शूटिंग करती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2020, 6:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्‍लेबाजी के कायल दुनियाभर में हैं. अब उनकी पत्‍नी और एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) भी क्रिकेट के मैदान में उतरने जा रही हैं. 2018 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्‍म 'जीरो' (Zero) में नजर आईं अनुष्‍का शर्मा अब एक मूवी में काम कर रही हैं, जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान और फास्‍ट बॉलर झूलन गोस्‍वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक होगी. सोशल मीडिया पर अनुष्‍का शर्मा की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं. इनमें वह क्रिकेट मैदान में फिल्‍म की शूटिंग करती दिख रही हैं. हालांकि अभी इस फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है.

सोशल मीडिया पर अनुष्‍का शर्मा के फैंस क्‍लब की ओर से सामने आईं अनुष्‍का शर्मा की क्रिकेट के मैदान में शूटिंग करने की तस्‍वीरों में वह पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान झूलन गोस्‍वामी के लुक में नजर आ रही हैं. उन्‍होंने टीम इंडिया जर्सी पहनी हुई है.

 

मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्‍का शर्मा ने कोलकाता के ईडेन गार्डन में दस अन्‍य प्‍लेयर्स के साथ फिल्‍म का एक सीन शूट किया है. यह भी कहा जा रहा है कि फिल्‍म को प्रोमो शूट 25 जनवरी को किया जाएगा.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान हैं झूलन गोस्‍वामी. PIC- youtube


बता दें कि अनुष्‍का शर्मा 2018 में शाहरुख खान के साथ फिल्‍म 'जीरो' में नजर आई थीं. इसके बाद वह किसी फिल्‍म में नहीं दिखीं. ऐसे में इस तरह की अफवाह फैली थी कि अनुष्‍का शर्मा बॉलीवुड छोड़ रही हैं. लेकिन उन्‍होंने इस पर प्रतिक्रिया दी थी.

 




उन्‍होंने कहा था, 'मैं पिछले 3 साल से फैशन इंडस्‍ट्री में काम कर रही थी. यह काफी थकाने वाला था. मैंने एक ही साल में तीन फिल्‍मों, परी, सुई धागा और जीरो में काम किया. यह आसान नहीं होता है. इसके लिए काफी तैयारी करनी पड़ती है. कभी आपको लगता है कि आप बैठ जाएं. मेरा मानना है कि मैं उस स्थिति पर पहुंच गई थी.'

 




अनुष्‍का शर्मा के अलावा बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू भी क्रिकेट पर आधारित फिल्‍म में काम कर रही हैं. यह फिल्‍म भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है. इस फिल्‍म का नाम 'शाबाश मिट्ठू' है. ऐसे में दोनों फिल्‍मों के बीच प्रतिस्‍पर्धा देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: 32 साल के शख्‍स ने किया ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा, बोला- लंदन में हुआ हूं पैदा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 6:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर