लाइव टीवी

क्रिकेट के मैदान में गेंदबाज बन उतरीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, झूलन गोस्वामी के साथ सामने आईं तस्वीरें

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 8:28 AM IST
क्रिकेट के मैदान में गेंदबाज बन उतरीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, झूलन गोस्वामी के साथ सामने आईं तस्वीरें
तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

चकदहा एक्सप्रेस के नाम से जानी जाने वालीं झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) वुमेन क्रिकेट में भारत के लिए ही नहीं, बल्कि दुनियाभर की महिला क्रिकेटरों में लीजेंड हैं. फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 8:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को अकसर अपने टीम इंडिया को चेयर करते हुए क्रिकेट स्टेडियम में देखा होगा. लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर अनुष्का एक बार फिर से वापसी कर रही हैं. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kholi) की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पर्दे पर क्रिकेटर की भूमिका में भारतीय टीम में गेंदबाजी करती नजर आएंगी. वे टीम इंडिया की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक (Biopic) में काम कर रही हैं. अनुष्का और झूलन की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का और झूलन कोलकाता के इडेन गार्डन में नजर आईं. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों इस बायोपिक के टीजर को शूट करने के लिए पहुंचे थे. इस फिल्म को प्रोसीत जॉय डायरेक्ट करने वाले हैं.

 




 



View this post on Instagram




 

So it is confirmed!


A post shared by Anushka Sharma Fan Page 🌠 (@anushkaswonder) on






चकदहा एक्सप्रेस के नाम से जानी जाने वालीं झूलन गोस्वामी वुमेन क्रिकेट में भारत के लिए ही नहीं, बल्कि दुनियाभर की महिला क्रिकेटरों में लीजेंड हैं. फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म का नाम चकदाहा एक्सप्रेस हो सकता है. चकदाहा पश्चिम बंगाल में है और इसी शहर में झूलन पली-बढ़ी हैं.

 



 




View this post on Instagram




 

Finally Anushka signed a film 🔥


A post shared by Anushka Sharma Fan Page 🌠 (@anushkaswonder) on






साल 2002 से भारतीय महिला टीम के लिए लगातार खेल रहीं झूलन गोस्वामी को क्रिकेट के मैदान पर 18 साल से ज्यादा का समय हो गया है. ऐसे में सीधेतौर पर उनकी सफलता के लिए किए गए संघर्ष की कहानी सिल्वर स्क्रीन पर आएगी. झूलन की इसी भूमिका में अनुष्का शर्मा नजर आएंगी.

 



 




View this post on Instagram




 

Anushka Sharma with Jhulan Goswami at the Eden Gardens. I'm really loving it now. I'm very excited.


A post shared by Anushka Sharma Fan Page 🌠 (@anushkaswonder) on






आपको बता दें कि साल 2018 में झूलन गोस्वामी ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. 2018 में वह वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 200 विकेट लेने वाली पहली महिला खिलाड़ी बनी थीं. वहीं, साल 2007 में उनको आइसीसी वुमेन प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिला था.

अनुष्का शर्मा साल 2018 के बाद से वो बड़े पर्दें से दूर हैं. साल 2020 में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'पानी' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: भांजी आयत को मामू सलमान खान ने गोद में खिलाया, अर्पिता ने शेयर की खास PIC

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 8:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर