• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD ANUSHKA SHARMA VIRAT KOHLI RAISE 3 6 CRORES IN 24 HOURS FOR COVID RELIEF FUND PS

अनुष्का-विराट ने Covid रिलीफ फंड में 24 घंटे में जमा किए 3.6 करोड़ रुपए, एक्ट्रेस बोलीं- शुक्रिया...

(photo credit; instagram/@anushkasharma)

एक वीडियो के जरिए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka-Virat Covid Relief Fund Raise Campaign) ने बताया था कि उन्होंने कोरोना संकट से उबरने में देश की मदद के लिए दो करोड़ का दान किया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनका लक्ष्य सात करोड़ जुटाने का है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में कोरोना क्राइस‍िस को लेकर चिंता जाहिर करते हुए मरीजों के लिए फंड जुटाने का ऐलान किया था. जिसे लेकर दोनों ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो के जरिए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka-Virat Covid Relief Fund Raise Campaign) ने बताया था कि उन्होंने कोरोना संकट से उबरने में देश की मदद के लिए दो करोड़ का दान किया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनका लक्ष्य सात करोड़ जुटाने का है. जिसके लिए उन्होंने एक फंड रेजर की शुरुआत की है. खास बात ये है कि अपने ऐलान के 24 घंटों के भीतर ही इस जोड़ी ने 3.6 करोड़ की रकम इकट्ठा कर ली है.

    अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि उन्होंने सिर्फ एक ही दिन में अपने लक्ष्य का लगभग 50 प्रतिशत हिस्सा इकट्ठा कर लिया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने डोनेट करने वाले सभी लोगों का आभार जताया है. अपने पोस्ट में अनुष्का ने लिखा है- 'उन सभी की आभारी हूं, जिन्होंने अब तक दान दिया है. आप सभी के योगदान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. हमने आधा रास्ता पार कर लिया है, आइए चलते रहें.'

    anushka sharma, anushka sharma news in hindi
    (photo credit; instagram/@anushkasharma)


    मालूम हो कि एक दिन पहले ही एक वीडियो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो के साथ उन्होंने अपने फैंस को बताया था कि उन्होंने कोविड रिलीफ के लिए एक फंड रेजर कैंपेन की शुरुआत की है. उन्होंने 7 करोड़ एकत्रित करने का लक्ष्य रखा है. अनुष्का-विराट ने वीड‍ियो शेयर करते हुए लोगों से इस मुश्क‍िल घड़ी में मदद के लिए आगे आने का आग्रह किया था.