जब अनुष्का शर्मा को क्रिकेट पर जोक क्रैक करना पड़ा था भारी, करण जौहर ने एक्ट्रेस का उड़ाया था मजाक

फोटो साभार: @katrinakaiffturkey's instagram

फोटो साभार: @katrinakaiffturkey's instagram

अनुष्का शर्मा का एक थ्रोबैक (Anushka Sharma Throwback Video) वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण जौहर क्रिकेट के जोक पर एक्ट्रेस की टांग खींचते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:

मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज भारत के सबसे बड़े सेलिब्रिटीज कपल्स में से एक हैं. अनुष्का शर्मा का एक थ्रोबैक (Anushka Sharma Throwback Video) वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण जौहर क्रिकेट के जोक पर एक्ट्रेस की टांग खींचते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो 2018 की है जब अनुष्का अपने फिल्म 'जीरो' (Zero) को प्रमोट करने 'इंडियाज गॉट टैलेंट 8' के सेट पर आई थीं. उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी शामिल हुई थीं.

वायरल हो रहे वीडियो में करण जौहर (Karan Johar) दोनों एक्ट्रेस से पुछते हैं कि 'बहकी है निगाहें और बिखरे हैं बाल' ये किस फिल्म का गाना है? अनुष्का इसका गलत जवाब देते हुए इसे कोई मिल गया फिल्म का बताती हैं वहीं कैटरीना सही जवाब देते हुए इसे 'कुछ कुछ होता है' फिल्म का बताती है. जब करण अगला सवाल पूछते हैं, तो कैटरीना के जवाब देने से पहले ही अनुष्का गाना गाना शुरू कर देती हैं. जिसपर शिकायत करते हुए कैटरीना कहती हैं कि मुझे मौका नहीं मिला, जिसपर अनुष्का कहती हैं, "मैंने मौके पे चौका मार दिया."

करण (Karan Johar) ने जैसे ही अनुष्का के मुह से 'चौका' शब्द सुना बस फिर क्या था, उन्होंने एक्ट्रेस की टांग खींचई शुरू कर दी. करण कहते हैं, 'इतनी बड़ी हो गई है मेरी बेटी, क्रिकेट पर जोक्स क्रैक करने लगी है. वैसे भी आप तो देश की बहू हैं, हम इसमें कुछ भी नहीं कह सकते.' इसपर जीरो एक्ट्रेस हंसने लग जाती हैं.



बता दें कि लंबे अफेयर के बाद विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ 11 दिसंबर 2017 को इटली के टस्कनी स्थित आलीशान रिजॉर्ट में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. 11 जनवरी 2021 को विराट और अनुष्का बेटी के माता-पिता बने हैं. विराट-अनुष्का ने अपनी बेटी को वामिका नाम दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज