Home /News /entertainment /

Katrina-Vicky Wedding: क्या बेटी को छोड़कर इस शादी में शामिल होंगे अनुष्का-विराट कोहली?

Katrina-Vicky Wedding: क्या बेटी को छोड़कर इस शादी में शामिल होंगे अनुष्का-विराट कोहली?

विराट और अनुष्का भी कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होने की खबर है. (फाइल फोटो)

विराट और अनुष्का भी कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होने की खबर है. (फाइल फोटो)

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनु्ष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति व इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) की भी कैटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने की खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट और अनुष्का भी कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होने वाले हैं. खबरों के अनुसार, विरुष्का अन्य इवेंट्स को छोड़कर इस शादी में भाग लेने जा रहे हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि विवाह स्थल के बाहर तैनात पैपराजी से बचने के लिए दंपति अपनी बेटी वामिका को अपने साथ नहीं ले जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में कई फिल्मी सितारें शिरकत करते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनु्ष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति व इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) की भी इस शादी में शामिल होने की खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट और अनुष्का भी कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होने वाले हैं.

    खबरों के अनुसार, विरुष्का अन्य इवेंट्स को छोड़कर इस शादी में भाग लेने जा रहे हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि विवाह स्थल के बाहर तैनात पैपराजी से बचने के लिए दंपति अपनी बेटी वामिका को अपने साथ नहीं ले जाएंगे. उन्होंने भारत में ओमाइक्रोन वैरिएंट के कारण अपनी बेटी को भी दूर रखने का फैसला किया है.

     हनीमून पर जाने से पहले दोनों मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड (Taj Lands End) में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी करेंगे. हालांकि अभी कोई तारीख सामने नहीं आई है. फाइल फोटो.

    बता दें, राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की रश्में शुरू हो चुकी हैं. विक्की और कैटरीना दोनों ही इस फोर्ट में 9 दिसंबर को शादी करने जा रहा हैं. 7 दिसंबर को जहां मेहंदी और संगीत की रस्में पूरी हुईं, तो वहीं आज (8 दिसंबर) हल्दी के रस्में अदा की गई.

    सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में आयोजित किए गए इस हल्दी रस्म के दौरान परिवारजनों द्वारा विक्की और कैटरीना को हल्दी लगाई गई. वहीं, हल्दी की रस्म के बाद लंच में 30 प्रकार की डिश शामिल की गई, जिसमें देसी और विदेशी दोनों तरह के व्यंजन शामिल थे. बता दें, कैटरीना और विक्की की इस शादी समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए हैं.

     माना जा रहा है कि रिसेप्शन इंडस्ट्री के वो सभी लोग शामिल होंगे, जिसको विक्की और कैटरीना शादी में नहीं बुला पाए हैं. विक्की और कैटरीना की शादी में सिर्फ 120 लोग शामिल होने हैं. फोटो साभारः Instagram @katrinakaif/vickykaushal09

    होटल के अंदर-बाहर सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम काफी कड़े किए गए हैं. होटल सिक्स सेंस के बाहर सड़क पर आसपास पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह के आदेशों के चलते 25 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई हैं, जो 10 तारीख को शाम 8:00 बजे तक यहां तैनात रहेंगे.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर