लाइव टीवी

मुर्शिदाबाद हत्याकांड: अपर्णा सेन के निशाने पर ममता, बोलीं- शर्म आनी चाहिए...

News18Hindi
Updated: October 11, 2019, 7:30 PM IST
मुर्शिदाबाद हत्याकांड: अपर्णा सेन के निशाने पर ममता, बोलीं- शर्म आनी चाहिए...
अपर्णा सेन मॉब लिंंचिंंग के मुद्देे पर पीएम मोदी को पत्र लिख चुकी हैं. फाइल फोटो: पीटीआई

फिल्मकार अपर्णा सेन (Aparna Sen) ने एक ट्वीट कर मुर्शिदाबाद हत्याकांड (Murshidabad Murder case) पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि इस घटनाक्रम पर शर्म आनी चाहिए हमें. अपर्णा सेन ने आरोपियों को पकड़कर इस मामले में इंसाफ की मांग की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2019, 7:30 PM IST
  • Share this:
कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद (Murshidabad) में आरएसएस (RSS) समर्थित एक टीचर, उसकी प्रेग्नेंट पत्नी और बच्चे की नृशंस हत्या ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. सभी पक्षों ने इस हत्याकांड की तीखी आलोचना की है. फिल्मकार अपर्णा सेन (Aparna Sen) ने एक ट्वीट कर इस पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि मैडम सीएम इस घटनाक्रम पर शर्म आनी चाहिए हमें. अपर्णा सेन ने आरोपियों को पकड़कर इस मामले में इंसाफ की मांग की है.

अपर्णा सेन ने ट्वीट करते हुए लिखा.... हमारे पश्चिम बंगाल में आरएसएस समर्थित एक व्यक्ति की गर्भवती पत्नी और एक बच्चे की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गई. इस नृशंस हत्याकांड के पीछे कोई भी कारण हो, हमें इस पर शर्म आनी चाहिए. मैडम सीएम प्लीज सुनिश्चित करें कि अपराधियों को पकड़कर पीड़ितों को न्याय मिले. बंगाल के सभी नागरिक आपकी जिम्मेदारी हैं. आप सभी की मुख्यमंत्री हैं.



बता दें कि अपर्णा सेन उन हस्तियों में शामिल हैं, जिन्होंने मोब लिंचिंग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में भी कुछ हस्तियों ने समर्थन देकर लिखा था कि ये हस्तियां सिर्फ चुनिंदा विषयों पर विरोध करती हैं.
Loading...

इससे पहले गुरुवार को बंगाल के मुर्शिदाबाद में संघ समर्थित एक टीचर, उसकी पत्नी और उनके बच्चे की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई. इसके बाद बीजेपी और संघ ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा था. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने तो उन लोगों पर भी निशाना साधा, जिन्होंने मोब लिंचिंग पर तो पीएम मोदी को पत्र लिखा था, लेकिन इस मुद्दे पर चुप थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 6:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...