VIDEO: अपारशक्ति खुराना पहुंचे 'बाबा का ढाबा', साथ ही पूरा किया अपना ये वादा

अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'बाबा का ढाबा' का वीडियो शेयर किया है (फोटो साभार- Instagram @aparshakti_khurana)
अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'बाबा का ढाबा' का वीडियो शेयर किया है (फोटो साभार- Instagram @aparshakti_khurana)

'बाबा का ढाबा' पर अब लोग पहुंचने लगे हैं और लोग ही नहीं, बल्कि इस बार तो बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) भी पहुंच गए, जिसकी एक तस्वीर के साथ एक वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 7:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी ने हर प्रकार के बिजनेस को प्रभावित किया है. इसका असर सीधे तौर पर उन छोटे व्यपारियों पर पड़ा है, जो प्रतिदिन सड़क किनारे दुकान लगाकर अपना गुजर बसर कर रहे हैं. लॉकडाउन ने इन छोटे व्यपारियों को बुरी तरह से प्रभावित किया है. हाल ही में, दिल्ली के एक बुजुर्ग दंपति द्वारा चलाए जा रहे एक छोटे भोजनालय का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसे देखकर हर कोई भावुक हो गया था और यह वीडियो और किसी का नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर फेमस हो चुके 'बाबा का ढाबा' का था.
View this post on Instagram

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

वायरल हुआ अपारशक्ति का वीडियोनई दिल्ली के मालवीय नगर में 30 सालों से घर का खाना बनाकर बेच रहे एक बुजुर्ग दंपती कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बदामी देवी का वीडियो वायरल होने के बाद अब उनकी स्थिति में पहले से काफी सुधार आ गया है. उनके दुकान 'बाबा का ढाबा' पर अब लोग पहुंचने लगे हैं और लोग ही नहीं, बल्कि इस बार तो बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) भी पहुंच गए, जिसकी एक तस्वीर के साथ एक वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
View this post on Instagram

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on




दरअसल, 'बाबा का ढाबा' का वीडियो बनाने वाले फूड ब्लॉगर गौरव वासन से अपारशक्ति ने वादा किया था कि वो जब भी दिल्ली आएंगे, तो 'बाबा का ढाबा' में कुछ जरूर खाएंगे और अब उन्होंने अपना वादा पूरा कर दिया है. 'बाबा का ढाबा' पर अपारशक्ति ने मटर पनीर खाकर उसकी जमकर तारीफ अपने इंस्टाग्राम पर की है. साथ ही अपारशक्ति ने गौरव और उनकी पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज