दिशा पाटनी के साथ इंटिमेट सीन करना चाहता है ये हीरो

इस हीरो से किसी बॉलिवुड एक्ट्रेस को डेट करने को लेकर भी सवाल किया गया. उन्हें कटरीना और आलिया के रूप में दो ऑप्शन दिए गए थे. देखिए उन्होंने क्या जवाब दिया.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 12:15 PM IST
दिशा पाटनी के साथ इंटिमेट सीन करना चाहता है ये हीरो
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 12:15 PM IST
बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने हाल में अपनी एक ऐसी इच्छा जाहिर की है कि टाइगर श्रॉफ के फैन्स को गुस्सा आ गया है. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान जब अपारशक्ति से पूछा गया कि वह किस एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन करना चाहते हैं तो उन्होंने दिशा पाटनी के साथ इंटिमेट सीन करने की इच्छा जाहिर की.

इसके अलावा अपारशक्ति से किसी बॉलिवुड एक्ट्रेस को डेट करने को लेकर भी सवाल किया गया. अपारशक्ति को कटरीना और आलिया के रूप में दो ऑप्शन दिए गए थे. इस पर अपारशक्ति ने कटरीना को ना कहकर आलिया के साथ डेट पर जाने की बात कही. जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें किसी हीरो को डेट करना हो तो वह किसे चुनेंगे. इस पर उन्होंने कहा, 'शाहिद का ड्रेसिंग स्टाइल मुझे बहुत पसंद है. मुझे उनका स्टाइल भी बहुत अच्छा लगता है. शाहिद की बॉडी लैंग्वेज भी काफी अच्छी है.'



अपारशक्ति ने इस इंटरव्यू में भाई आयुष्मान से तुलना होने पर भी बात की. उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि अभी मैं उनकी बराबरी कर सकता हूं और हम दोनों के बीच कोई कंपैरिजन भी नहीं है. अगर लोग कहते हैं कि हम दोनों एक दूसरे की तरह दिखते हैं तो हां ऐसा है, क्योंकि हम दोनों भाई हैं और मुझे लगता है कि आयुष्मान बेहद गुड लुकिंग हैं. अगर लोगों को लगता है कि मेरी आवाज भी आयुष्मान जैसी है, तो मुझे लगता है कि उनकी आवाज बहुत अच्छी है. मैं इसको एक कॉम्पलिमेंट की तरह ही लेता हूं.'

फिल्मों में अपने किरदारों पर बात करते हुए अपार ने कहा, 'मुझे इस बात की खुशी है कि मेरा करियर शुरू होने में आयुष्मान ने मेरी कोई मदद नहीं की. आजकल सभी हीरो बनना चाहते हैं. मैं खुद को इस बारे में तैयार कर चुका हूं कि अगर हर कोई हीरो बन जाएगा, तो किसी को तो हीरो का फ्रेंड बनना ही पडे़गा और मुझे हीरो के फ्रेंड का रोल प्ले करने में कोई परेशानी नहीं है.' बता दें कि अपारशक्ति 'स्त्री' में राजकुमार राव के दोस्त के रोल में नजर आए थे. इस रोल ने उन्हें काफी तारीफें दिलवाईं. इसके अलावा वह दंगल में भी नजर आ चुके हैं. दंगल में वह गीता बबीता के चचेरे भाई के रोल में थे.

यह भी पढ़ें:

ऋतिक की Super 30 मुश्किल में घिरी, इस वजह से रुक सकती है रिलीज
Loading...

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...