लाइव टीवी

जोया अख्तर का दावा, रणवीर सिंह की तरह रैप करना नहीं है आसान!

News18Hindi
Updated: January 17, 2019, 4:05 AM IST
जोया अख्तर का दावा, रणवीर सिंह की तरह रैप करना नहीं है आसान!
जोया अख्तर का दावा, रणवीर सिंह की तरह रैप करना नहीं है आसान!

सूत्रों के मुताबिक रणवीर सिंह ने फ़िल्म के चार गानों को आवाज़ दी है, जिसमें डिवाइन और नेजी का हिट रैप "मेरी गली में" का रीक्रिएटेड वर्शन भी शामिल किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2019, 4:05 AM IST
  • Share this:
निर्देशक ज़ोया अख्तर ने फ़िल्म 'गली बॉय' में रणवीर सिंह की मौजूदगी की घोषणा भी नहीं की थी लेकिन उससे पहले ही अफवाहों ने तूल पकड़ लिया कि 'गली बॉय' में अभिनेता रैप गाते हुए नज़र आएंगे.

बीते दिन रिलीज हुए फ़िल्म के एंथम गीत "अपना टाइम आएगा" में रणवीर की रैपिंग स्किल को काफ़ी पसंद किया जा रहा है, लेकिन खबरों की माने तो फ़िल्म के लिए अपना पहला गीत रिकॉर्ड करने से पहले अभिनेता ने रैपर डिवाइन और नैज़ी से 10 महीने तक ट्रेनिंग ली थी ताकि वह बखूबी इस भूमिका को निभा सके.

सूत्रों के मुताबिक रणवीर सिंह ने फ़िल्म के चार गानों को आवाज़ दी है, जिसमें डिवाइन और नेजी का हिट रैप "मेरी गली में" का रीक्रिएटेड वर्शन भी शामिल किया गया है. सूत्रों ने बताया, "हालांकि यह सभी गाने आसानी से पेशेवर रैपर्स द्वारा गाए जा सकते थे, लेकिन रणवीर ने सोचा कि अगर गानों को अपनी आवाज में गाएंगे तो वह अपने इमेज को अधिक प्रामाणिकता दे सकते हैं.



उन्होंने अपने गायन अभ्यास के रूप में 10 महीने तक डिवाइन और नेजी सहित अन्य रैपर्स के साथ ट्रेनिंग की. दोनों ने उन्हें यह समझाने में मदद की, कि किन शब्दों पर जोर देना है, और कैसे गायन को अधिक प्रभावशाली बनाना है." रणवीर के अनुसार गानों के माध्यम से अपने चरित्र की भावनाओं को व्यक्त करना अत्यावश्यक था. "मैं फ़िल्म में एक शांत किरदार निभा रहा हूं, जो अपने संगीत के जरिए अपना रोष जताता है."

रणवीर सिंह फ़िल्म में धारावी की झोपड़ियों में रहने वाले शख़्स की भूमिका में नज़र आएंगे, जबकि आलिया भट्ट उनकी अनट्रेडिशनल लव इंटरेस्ट के किरदार में दिखाई देंगी. यह एक म्युजिकल ड्रामा फ़िल्म है लिहाजा दर्शक बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज का इंतज़ार कर रहे है. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित "गली बॉय" 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2019, 4:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर