धमेंद्र की वजह से पोस्टपोन हुई 'अपने 2' की शूटिंग, डायरेक्टर बोले- सेहत ज्यादा जरूरी

फिल्म में देओल परिवार की तीन पीढ़ियां साथ दिखेंगी.

फिल्म में देओल परिवार की तीन पीढ़ियां साथ दिखेंगी.

कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण सुपरस्टार धमेंद्र (Dharmendra) की सेहत को लेकर उनका परिवार और वह खुद भी चिंतित हैं. कोई भी नहीं चाहता कि फिल्म की वजह से धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो. इसलिए फिलहाल फिल्म की शूटिंग को टाल दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 8:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार धमेंद्र (Dharmendra) की उनके बेटों सनी देओल ( Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ आने वाली फिल्म 'अपने 2 (Apne 2)' की घोषणा पिछले साल की गई थी. फिल्म का शूटिंग अप्रैल में होने थी, लेकिन मेकर्स ने बड़ा फैसला लेते हुए शूटिंग को स्थगित कर दिया गया है. इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी. फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) द्वारा शूटिंग को आगे बढ़ाने के वजह धमेंद्र की सेहत बताई गई है.

दरअसल, कोरोना के बढ़ते मामलों ने लोगों की चिंता को बढ़ा दिया है. सुपरस्टार धमेंद्र (Dharmendra) की सेहत को लेकर उनका परिवार और वह खुद भी चिंतित हैं. कोई भी नहीं चाहता कि फिल्म की वजह से धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए फिल्ममेकर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने साफ कहा कि फिल्म टाइम पर आने से ज्यादा जरूरी उनकी सेहत हैं. फिल्म की शूटिंग जो अभी शुरू होने वाली थी वो अब जुलाई में होगी.

उन्होंने कहा कि अभी तक हमने फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है तो दिवाली पर फिल्म रिलीज करना पॉसिबल नहीं है. इसके अलावा फिल्म के थिएटर्स कुछ महीने बाद ही ओपन होंगे तो फिलहाल फिल्म को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है.

अनिल का कहना है कि वह पंजाब में शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन अब उन्होंने शूटिंग लोकेशन लंदन कर ली है.
इस फिल्म में देओल परिवार की तीन पीढ़ियां साथ दिखेंगी. धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल और बॉबी देओल और पोते के साथ फिल्म में काम करेंगे. इस फिल्म का पहला पार्ट ‘अपने’ साल 2007 में रिलीज हुई थी. . 'गदर: एक प्रेम कथा' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया था. फिल्म 'अपने' में धर्मेन्द्र ने हताश पूर्व मुक्केबाज का किरदार निभाया था जो अपने बेटों के जरिए अपने करियर में खोया हुआ सम्मान वापस पाने का प्रयास करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज