अपना शहर चुनें

States

'अपने' फिल्म का बनेगा सीक्वल, बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेंद्र ने की घोषणा

अपने बेटे सनी देओल के साथ दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र. (Photo Credit- @iamsunnydeol/Instagram)
अपने बेटे सनी देओल के साथ दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र. (Photo Credit- @iamsunnydeol/Instagram)

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने रविवार को 2007 में आई हिट फिल्म 'अपने ('Apne)' का सीक्वेल बनाने की घोषणा की. इसमें धर्मेंन्द्र के साथ उनके दोनों बेटे सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 12:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में हिट और चर्चित फिल्मों का सीक्वल बनाने का चलन नया नहीं है, लेकिन यह सफल होता जा रहा है. धूम, दबंग, टाइगर के सीक्वल को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. इसके बाद बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'अपने' का भी सीक्वल बने की घोषणा की गई है. बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से यह घोषणा की है.

दिग्गज एक्टर ने रविवार को 2007 में आई हिट फिल्म 'अपने' का सीक्वेल बनाने की घोषणा की. इसमें धर्मेंन्द्र के साथ उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए थे. 'गदर: एक प्रेम कथा' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया था. फिल्म 'अपने' में धर्मेन्द्र ने हताश पूर्व मुक्केबाज का किरदार निभाया था जो अपने बेटों के जरिए अपने करियर में खोया हुआ सम्मान वापस पाने का प्रयास करता है.


धर्मेन्द्र (84) ने पुरानी फिल्म की एक क्लिप अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा है, ‘ऊपर वाले की कृपा से, आपकी दुआओं से हमने आपके लिए 'अपने-2 (Apne 2)' बनाने का फैसला किया है.' बताया जा रहा कि 'अपने-2' अगले साल पर्दे पर देखी जा सकेगी.



नई फिल्म के लिए बधाई देने वाले एक प्रशंसक को जवाब देते हुए धर्मेन्द्र ने कहा कि वह अपने सभी प्रशंसकों के बहुत आभारी हैं. एक्टर ने कहा कि उनकी नई फिल्म 'आधुनिक' युग पर आधारित होगी. 'अपने' फिल्म में धर्मेन्द्र तथा देओल बंधुओं के अलावा कैटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी और किरन खेर ने भी अभिनय किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज