होम /न्यूज /मनोरंजन /हेल्थ बुलेटिन: आज रात अस्पताल में ही रहेंगे रजनीकांत, BP कंट्रोल करने में लगे हैं डॉक्टर

हेल्थ बुलेटिन: आज रात अस्पताल में ही रहेंगे रजनीकांत, BP कंट्रोल करने में लगे हैं डॉक्टर

अपोलो अस्‍पताल ने बताया, रजनीकांत की हालत स्थिर है और वे आराम कर रहे हैं

अपोलो अस्‍पताल ने बताया, रजनीकांत की हालत स्थिर है और वे आराम कर रहे हैं

अपोलो अस्पताल ने बताया है कि, सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की हालत स्थिर है और वो आराम कर रहे हैं. परिवार और इलाज क ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. सुपर‍स्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth) की तबीयत शुक्रवार को अचानक खराब हो गई थी. रजनीकांत को ब्‍लड प्रेशर में लगातार उतार-चढ़ाव के कारण हैदराबाद के अपोलो अस्‍पताल (Apollo Hospital Hyderabad) में भर्ती कराया गया है. अपोलो अस्पताल ने शुक्रवार शाम को रजनीकांत का हेल्थ बुलेटिन (Rajinikanth’s Health Bulletin) जारी किया है.

    अस्पताल ने बताया है कि, रजनीकांत पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है और उनके रक्तचाप को नियंत्रित करने के लिए दवाओं का सावधानीपूर्वक प्रयोग किया जा रहा है. वो शुक्रवार रात अस्पताल में ही रहेंगे और शनिवार को आगे की जांच की जाएगी.

    रजनीकांत की हालत स्थिर है और वो आराम कर रहे हैं. परिवार और इलाज करने वाले डॉक्टरों ने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध किया है कि वे अस्पताल जाने से बचें क्योंकि उन्हें किसी भी आगंतुक से मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है. उनकी बेटी उनके साथ हैं. तेलंगाना के राज्यपाल ने डॉक्टरों से बात की है और एक्टर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.




    हाल ही में रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) की शूटिंग रोक दी गई थी क्‍योंकि इस फिल्म की क्रू के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए गए थे. इसी के बाद रजनीकांत ने खुद को क्वारंटीन कर ल‍िया था.

    इससे पहले भी अपोलो अस्‍पताल ने रजनीकांत की सेहत पर आध‍िकारिक बयान जारी किया था. अस्‍पताल के अनुसार, रजनीकांत में कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन उनके ब्लड प्रेशर में काफी बदलाव देखे जा रहे हैं. इसी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां डॉक्टर्स की टीम उनकी निगरानी कर रही है. ठीक होने पर ही रजनीकांत को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा.

    रजनीकांत पिछले 10 द‍िनों से ज‍िस फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे उसके सेट पर कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद 22 तारीख को रजनीकांत ने भी अपना कोविड टेस्‍ट कराया, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. तभी से उन्‍होंने खुद को क्‍वारंटीन कर रखा है.

    Tags: Rajinikanth, Superstar Rajinikanth

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें