लेखक अपूर्व असरानी पार्टनर सिद्धान्त से हुए अलग, 'हम LGBT समुदाय के लिए रोल मॉडल थे...'

पार्टनर सिद्धांत के साथ अपूर्व असरानी. (photo credit: instagram/@apurva_asrani)

पार्टनर सिद्धांत के साथ अपूर्व असरानी. (photo credit: instagram/@apurva_asrani)

अपूर्व असरानी (Apurva Asrani) ने सिद्धांत संग अपने रिलेशनशिप स्टेटस को कन्फर्म करने के लिए एक बार फिर सोशल मीडिया का सहारा लिया है और बताया है कि अब दोनों के बीच सब ठीक नहीं है. अपूर्व असरानी अपने पार्टनर सिद्धांत से अलग हो गए हैं.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड की कई बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों के राइटर, डायरेक्ट और फिल्ममेकर अपूर्व असरानी (Apurva Asrani) ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप का ऐलान करके हर किसी को हैरानी में डाल दिया था. अपूर्व असरानी ने सोशल मीडिया के जरिए सबको बताया था कि वह पिछले कई सालों से सिद्धांत (Apurva Asrani Partner Siddhant) के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं. लेकिन, अब दोनों के बीच सब ठीक नहीं है.

अपूर्व असरानी ने सिद्धांत संग अपने रिलेशनशिप स्टेटस को कन्फर्म करने के लिए एक बार फिर सोशल मीडिया का सहारा लिया है और बताया है कि अब दोनों के बीच सब ठीक नहीं है. अपूर्व असरानी अपने पार्टनर सिद्धांत से अलग हो गए हैं. अपूर्व असरानी ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'आप सभी को भारी दिल के साथ बताना पड़ रहा है कि मैं और सिद्धांत अलग हो गए हैं. मुझे पता है कि LGBTQ समुदाय में हमें रोल मॉडल की तरह देखा जाता था, लेकिन मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि इन 14 सालों का हर दिन महत्वपूर्ण था.'

'एक ही सेक्स के कपल्स के लिए इंडिया में कोई रिफरेंसेस या कोई रोल मॉडल नहीं होते, जिनसे प्रेरणा ली जा सके. हमें लगता है कि हम अपने पथ का चुनाव कर चुके हैं, लेकिन हम भारत की अपनी पहली पीढ़ी हैं, जिन्होंने अपने प्यार को पूरी तरह से जीया. इसलिए मैं ये बिना किसी पछतावे के लिख रहा हूं. मैं आप सबसे अनुरोध करता हूं कि हमारी प्राइवेसी और फीलिंग्स का सम्मान करें और किसी भी अटकलें ना लगाएं. सब हम पर छोड़ दें. अपने मैसेज में हमें टैग ना करें, यह हमारे लिए बहुत मुश्किल समय है.'

apurva asrani, siddhant
(photo credit: instagram/@apurva_asrani)

अपूर्व आगे लिखते हैं- 'मैं यह सब यह कहते हुए खत्म करना चाहता हूं कि अभी भी उम्मीद बाकी है. सिद्धार्थ के लिए, मेरे लिए और उन सभी के लिए जो प्यार चाहते हैं, कमिटमेंट चाहते हैं और सुरक्षित घर चाहते हैं. विश्वास करना कभी ना छोड़ें.' लंबे समय तक दुनिया से अपना रिश्ता छुपाने के बाद अपूर्व असरानी ने सिद्धांत संग अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. दोनों 14 सालों तक रिलेशनशिप में रहे. पहले ऐसा माना जाता था कि अपूर्व और सिद्धांत कजिन हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज