कार्तिक आर्यन के समर्थन में उतरे अपूर्व असरानी, बोले- मुझे याद है जब सुशांत...

अपूर्व असरानी ने कार्तिक आर्यन का समर्थन किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः apurva_asrani)

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के बाद अपूर्व असरानी (Apurva Asrani) भी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ खड़े होते नजर आ रहे हैं. अपूर्व असरानी ने भी एक्टर के खिलाफ फैली खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. अपूर्व असरानी ने ट्वीट कर इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं. करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' से निकाले जाने और धर्मा प्रोडक्शन से ब्लैक लिस्ट किए जाने के बाद एक्टर के शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की रेड चिलीज की फिल्म से भी कार्तिक आर्यन को निकाले जाने की खबरें थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि कार्तिक आर्यन को रेड चिलीज की 'फ्रेडी' से निकाल दिया गया है और अब उन्हें आनंद एल राय की फिल्म से भी निकाले जाने की खबरें हैं. हालांकि, मेकर्स ने इन खबरों को अफवाह बताया है.

    इस बीच डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर अनुभव सिन्‍हा (Anubhav Sinha) ने कार्तिक आर्यन का समर्थन किया है. मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुभव सिन्हा ने कहा कि कार्तिक के खिलाफ फैल रही अफवाहें किसी कैंपेन की तरह मालूम पड़ती हैं. अब अनुभव सिन्हा के बाद अपूर्व असरानी भी कार्तिक आर्यन के साथ खड़े होते नजर आ रहे हैं. अपूर्व असरानी ने भी एक्टर के खिलाफ फैली खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. अपूर्व असरानी ने ट्वीट कर इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है.

    apurva asrani, apurva asrani tweet
    अपूर्व असरानी का ट्वीट (फोटो साभारः ट्विटरः @Apurvasrani)


    उन्होंने कुछ ही देर पहले किए ट्वीट में लिखा- 'मैं अनुभव सर की इस हिम्मत की दाद देता हूं कि किस तरह कार्तिक आर्यन के खिलाफ चल रहे पूरे कैंपेन पर उन्होंने अपनी आवाज बुलंद की है. एक साल पहले मैंने भी सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक ब्लॉग लिखा था, जिसमें मैंने बताया था कि सुशांत किस बुली से होकर गुजरे. इसके बाद मुझे कई लोगों ने ब्लैक लिस्ट कर दिया. लेकिन मुझे यह देखकर अच्छा लग रहा है कि अब कुछ अच्छे के लिए बदल रहा है.'

    (फोटो साभारः ट्विटरः @anubhavsinha)


    बता दें, इससे पहले अनुभव सिन्हा ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- 'और वैसे भी...जब निर्माता एक्टर्स को छोड़ते हैं तो इसके विपरीत वह उनके बारे में बात नहीं करते. यह हमेशा हर समय होता आया है. कार्तिक आर्यन के खिलाफ यह अभियान मुझे बहुत ही गलत लगता है. मैं उनकी चुप्पी का सम्मान करता हूं.' बता दें, लगातार एक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर दावे किये जा रहे हैं कि उन्हें कई फिल्मों से निकाले जाने का दौर शुरू हो गया है. करण जौहर के बाद कई निर्माताओं ने उन्हें अपनी फिल्म से निकाल दिया है. बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की ही तरह उनके खिलाफ भी कैंपेन चलाया जा रहा है.